होम /न्यूज /बिहार /बिहार: कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयान से RJD- JDU असहज, दी कड़ी नसीहत, बीजेपी ने ली चुटकी

बिहार: कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयान से RJD- JDU असहज, दी कड़ी नसीहत, बीजेपी ने ली चुटकी

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने विभाग पर सवाल उठाए, तो राजद और JDU ने  उन्हें कड़ी नसीहत दे डाली.

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने विभाग पर सवाल उठाए, तो राजद और JDU ने उन्हें कड़ी नसीहत दे डाली.

कैमूर के भगवानपुर में आयोजित किसान संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि मेरे विभाग के अधिकार ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह एक बार फिर अपने विभाग के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर चर्चा में हैं. लेकिन उनके आरोप ने उनके अपने दल राजद और सहयोगी JDU को नाराज़ कर दिया है. और सुधाकर सिंह को इशारों में साफ- साफ बता दिया गया है कि इस तरह अपने विभाग के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाना सही बात नहीं है. इस तरह का बयान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सुधाकर सिंह अपने विभाग के मंत्री है और सक्षम हैं अपने अंडर काम करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई करने के लिए, लेकिन अगर वे ऐसा नहीं कर रहे हैं तो उनके नियत पर सवाल खड़ा हो सकता है. वे बयान देकर क्या साबित करना चाहते हैं. इस तरह का बयान सही नहीं है.

वहीं आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने मंत्री सुधाकर सिंह को ना सिर्फ नसीहत देते नजर आए. उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह अपने विभाग के मंत्री है और उन्हें काम करने के लिए ही मंत्री बनाया गया है. अगर उनके विभाग में अधिकारी गड़बड़ी कर रहे हैं तो वो कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं. इस तरह सिर्फ बयान देना सहीं नहीं है. इस तरह का बयान देने से परहेज करें.

लेकिन एक तरफ राजद और JDU अपने मंत्री पर निशाना साध रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भाजपा सुधाकर सिंह के समर्थन में खड़ी नजर आ रही है. भाजपा प्रवक्ता राम सागर सिंह कहते हैं कि कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अपने विभाग के अधिकारियों को घुसखोर कहने का साहस कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं. उनकी हिम्मत को दाद देनी चाहिए. जो इस भ्रष्ट सरकार में इस तरह का साहस दिखा रहे हैं. इसकी वजह से गठबंधन सरकार को बेचैनी हो रही है. लेकिन उनके मुहिम को हमारा समर्थन है.

दरअसल कैमूर के भगवानपुर में आयोजित किसान संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि मेरे विभाग के अधिकारी भ्रष्ट हैं. 25 से 50 हजार की वसूली करते हैं. लेकिन जल्द ही सारे अधिकारी ठीक हो जाएंगे.

Tags: Bihar politics, Jdu, RJD

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें