Bihar Assembly Election: लालू ने दिया था भरोसा लेकिन तेजस्वी नहीं दे रहे वैल्यू, टिकट के लिए धरना पर बैठीं RJD नेत्री

पटना के राजद दफ्तर में धरना पर बैठी महिला नेत्री
पटना के राजद दफ्तर में धरना पर बैठी महिला नेत्री

Bihar Assembly Election: पटना के RJD कार्यालय में धरना पर बैठीं इस महिला नेत्री का आरोप है कि पार्टी में उन्‍हें लगातार उपेक्षित किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 7:51 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद नेताओं में टिकट पाने की बेचैनी काफी बढ़ गई है. कोई टिकट पाने के लिये दर-दर घूम रहा है तो कोई अपनी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में ही धरना पर बैठा है. कुछ ऐसी ही तस्वीर RJD कार्यालय पटना में सोमवार को देखने को मिली जहां एक महिला नेत्री टिकट के लिए अनशन पर बैठ गई हैं.

बेगूसराय जिला के तेघड़ा विधानसभा की नेत्री सुधा सिंह ने RJD कार्यालय में सोमवार से अनिश्चितकालीन अनशन शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि तेजस्वी यादव और पार्टी के शीर्ष नेता लगातार उनकी अनदेखी कर रहे हैं. लगातार समय मांगने पर समय नहीं देते और मुलाकात नहीं करते हैं, जबकि 2015 में ही लालू यादव ने हमें टिकट देने का आश्वाशन दिया था, पर टिकट नहीं मिला था.





सुधा का कहना है कि इस बार भी मुझे नजरअंदाज किया जा रहा है. सुधा सिंह का यह भी कहना है कि पार्टी में महिलाओं का अपमान हो रहा है और अगर पार्टी हमें टिकट नहीं देती है तो मैं यूं ही अनिश्चितकालीन धरना पर बैठी रहूंगी. सुधा सिंह ने पार्टी के स्थानीय नेताओं पर भी कई आरोप लगाए. इससे पहले रविवार को बीजेपी में भी मंत्री विजय सिन्हा के विरोेध में पार्टी के लखीसराय जिला के कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का घेराव करते हुए वहां से पार्टी का प्रत्याशी बदलने की मांग की थी.
इनपुट- अमित कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज