JDU के ऑफर पर अब्दुल बारी सिद्दकी का पलटवार, कहा- वो सपना देखते रहें

News18 Bihar
Updated: August 16, 2019, 10:17 PM IST
JDU के ऑफर पर अब्दुल बारी सिद्दकी का पलटवार, कहा- वो सपना देखते रहें
अब्दुल बारी सिद्दकी (फाइल फोटो)

केसी त्यागी ने कहा है कि आरजेडी में जब निराशा होती है और वहां जब एडजस्टमेंट ठीक से नहीं होता है तो स्वाभाविक तौर पर वहां का कार्यकर्ता जेडीयू का मेंबर बन जाता है.

  • Share this:
राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) ने जेडीयू के ऑफर पर पलटवार किया है. दरअसल, जेडीयू (JDU) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी (KC Tyagi) ने कहा है कि समान विचारधारा औऱ समान सोच वाले जो सदस्य आना चाहे जेडीयू में आ जाए. हमारे दरवाजे उनके लिए खुले हुए हैं. जैसे अली अशरफ फातमी आए वैसे ही जो आएंगे उनका स्वागत है.

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि जो लोग इस मुगालते हैं कि आरजेडी टूट जाएगी वो सपना देखते रहें. टूट-फूट का आरजेडी का कभी इतिहास नहीं रहा है. हमारे सारे विधायक एकजुट हैं और तेजस्वी यादव हमारे नेता हैं. कल फिर होगी बैठक जिसमें तेजस्वी मौजूद रहेंगे.

आरजेडी में सब कुछ ठीक नहीं: केसी त्यागी 
केसी त्यागी ने कहा है कि आरजेडी में जब निराशा होती है और वहां जब एडजस्टमेंट ठीक से नहीं होता है तो स्वाभाविक तौर पर वहां का कार्यकर्ता जेडीयू का मेंबर बन जाता है. फ़ातमी जी हैं, उन्हें सेकंड नहीं लगा जेडीयू में शामिल होने में. जेडीयू नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से आरजेडी में कुछ भी ठीक नहीं है. पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है. परिवार में भी ठीक नहीं है, महागठबंधन में भी ठीक नहीं है.

आरजेडी की बैठक में नहीं पहुंचे तेजस्वी और तेजप्रताप
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास, 10 सर्कुलर रोड पर शुक्रवार को आरजेडी की महत्वपूर्ण बैठक हुई. पटना में हुई इस बैठक की अध्यक्षता राबड़ी देवी ने की. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के भी शामिल होने की बात की जा रही थी लेकिन वह बैठक में शामिल नहीं हुए. हालांकि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष राम चंद्र पूर्वे ने दावा किया कि बैठक में कुल 67 विधायक मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 10:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...