• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • रघुवंश के समर्थन में आए सिद्दीकी, कहा- BJP को हराने के लिए समाजवादियों को ईगो छोड़ना होगा

रघुवंश के समर्थन में आए सिद्दीकी, कहा- BJP को हराने के लिए समाजवादियों को ईगो छोड़ना होगा

आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी

आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी

रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने न्यूज18 से बात करते हुए दावा किया था कि जेडीयू और आरजेडी में अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है और बहुत जल्द इसका परिणाम भी सामने आ जाएगा.

  • Share this:
    पटना. बिहार में बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जेडीयू और आरजेडी में अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है. वहीं, आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) ने इशारों में रघुवंश प्रसाद सिंह की मंशा को सही बताया है.

    दरअसल, रघुवंश प्रसाद सिंह ने न्यूज18 से बात करते हुए दावा किया कि जेडीयू और आरजेडी में अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है और बहुत जल्द इसका परिणाम भी सामने आ जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार को फिनिश करना चाहती है, इस वजह से वह आरजोडी के साथ आएंगे.

    सिद्दीकी ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए तमाम समाजवादियों को ईगो छोड़ना होगा. रघुवंश सिंह और हमारे जैसे नेताओं के मंशा पर सवाल नहीं होना चाहिए. इसके साथ ही ये भी इशारा किया कि फिलहाल तो महागठबंधन जारी है. इसके अलावे जो लोग भी बीजेपी से परेशान हैं,  उनको पहल करना चाहिए.

    तेजस्वी ने बताया- रघुवंश जी की निजी राय
    तेजस्वी यादव ने साफ शब्दों में कहा कि नीतीश चाचा के साथ कभी कोई रिश्ता नहीं होगा. उन्होंने याद दिलाया कि महागठबंधन को छोड़कर कौन भागा था? नीतीश चाचा ने हमें और बीजेपी दोनों को धोखा दिया है, उनकी कोई विचारधारा नहीं है. रघुवंश जी की निजी राय हो सकती है. भविष्य में नीतीश चाचा से कोई गठबंधन का सवाल ही नहीं हैं.

    (इनपुट- आनंद अमृत राज)

    ये भी पढ़ें-

    JDU-RJD में अंदरखाने बातचीत शुरू, महागठबंधन में आएंगे CM नीतीश: रघुवंश प्रसाद

    रघुवंश प्रसाद के बयान पर तेजस्वी का पलटवार- नीतीश चाचा के साथ कोई रिश्ता नहीं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज