Home /News /bihar /

VIDEO: जेल से छूटे नेता जी ने गणतंत्र दिवस के दिन कराया 'डर्टी डांस', बार बालाओं पर लुटाए नोट

VIDEO: जेल से छूटे नेता जी ने गणतंत्र दिवस के दिन कराया 'डर्टी डांस', बार बालाओं पर लुटाए नोट

पटना से सटे मनेर में बार बालाओं का नाच करवाते राजद नेता

पटना से सटे मनेर में बार बालाओं का नाच करवाते राजद नेता

RJD Leader Viral Video: गणतंत्र दिवस के मौके पर कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए पूर्व मुखिया के पति ने इस जलसे का आयोजन अपने इलाके में कराया. राजद नेता निराला हाल में ही जेल से छूटा है और उसके खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बुधवार को जहां पूरा देश आज 73 वां गणतंत्र दिवस मना रहा था तो दूसरी और बिहार की राजधानी पटना के पास ही एक राजनेता कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) की धज्जियां उड़ाते हुए बार बालाओं के डांस का आनंद ले रहा था. अपने कारनामें से सुर्खियों में रहने वाले मनेर प्रखण्ड के खासपुर पंचायत की पूर्व मुखिया प्रियंका देवी और उनके पति राजद नेता (RJD Leader Dirty Dance) जयकुमार निराला देर रात तक कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाकर बाल बालाओं का नाच करवाते रहे. यही नहीं नेता जी और उनकी पत्नी ने भीड़ लगाकर नोट भी उड़ाया.

यह सब दिन के उजाले के साथ साथ रात के अंधेरे में भी चलता रहा लेकिन मनेर पुलिस के कानों तक जू नहीं रेंगी. गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर कोविड 19 नियमों को ताख पर रखकर निराला ने अपने पंचायत वासियों के लिए बार बालाओं का डांस कार्यक्रम रखा था. इस दौरान नेताजी खुद भी नोट उड़ाते भी नजर आए. आयोजन का नाम संस्कृतिक कार्यक्रम दिया गया था लेकिन इसमें बार बालाओं का डर्टी डांस हुआ. अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगावाये गए तो साथ ही नोटों की गड्डियां उड़ाते हुए पूर्व मुखिया भी ठुमके लगाने से नहीं चुके.

बार बालाओं का डांस करवाने वाले पूर्व मुखिया जय कुमार निराला हाल ही में जेल से छूटकर आए हैं. इनके ऊपर कई संगीन मामले दर्ज हैं. नेता जी लालू प्रसाद की पार्टी यानी राजद के सिपाही हैं और लगातार अपने कारनामे से सुर्खियों में बने रहते हैं.

जेल में बन्द रहने के बाद भी उन्होंने पिछली बार पंचायत का चुनाव जीता था और अपनी पत्नी को मुखिया बनाया था लेकिन इस बार वो चुनाव हार गए. लोगों का कहना है कि मुखिया बनने के बाद यह गांव में पहला कार्यक्रम किया गया है जबकि मनेर थाना भी इस आयोजन से इंकार कर रहा है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर