सुशील मोदी से बोले RJD नेता- मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 1:54 PM IST
सुशील मोदी से बोले RJD नेता- मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...
भाई वीरेंद्र ने कहा कि तेजस्वी यादव नेता के तौर पर स्थापित हो चुके हैं.

अपने नेता पर सवाल उठते देख आरजेडी के नेता भाई वीरेंद्र आगे आए और सुशील मोदी पर पलटवार कर दिया. उन्होंने कहा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?

  • Share this:
बिहार में महागठबंधन (Grand Allince) दलों के बीच समन्वय के अभाव के बीच एनडीए (NDA) में शामिल दलों की बांछे खिली हुई हैं. विपक्षी दलों के बीच बिखराव की स्थिति और तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के नेतृत्व पर सवाल खड़ा किए जाने को लेकर जेडीयू और बीजेपी (JDU and BJP) तंज कस रही है. वहीं आरजेडी (RJD) बचाव में खड़ी है और एनडीए को अपने काम से मतलब रखने की नसीहत दे रही है. तेजस्वी यादव की नेतृत्व क्षमता पर कांग्रेस नेताओं और जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)के सवाल उठाए जाने को लेकर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने तीखी टिप्पणी की है. उन्होंने ट्वीट किया है कि वंशवादी राजनीति के पैरोकार अब अपनी राय बदल लें.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, तेजस्वी प्रसाद यादव को उनके परिवार में चुनौती मिल रही है और अब महागठबंधन ने भी उन्हें नेता मानने से इनकार कर दिया है, क्योंकि लोकसभा चुनाव में उनके बड़बोलेपन की हवा निकल चुकी है. राहुल गांधी और तेजस्वी का निराशाजनक परफार्मेंस देख कर वंशवादी राजनीति के पैरोकार जितनी जल्दी अपनी राय बदल लेंगे, वे अपनी पार्टी और लोकतंत्र का उतना ही भला करेंगे.


Loading...

अपने नेता पर सवाल उठते देख आरजेडी के नेता भाई वीरेंद्र आगे आए और सुशील मोदी पर पलटवार कर दिया. उन्होंने कहा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है? आरजेडी नेता ने कहा कि उनको जानकारी का अभाव है. तेजस्वी यादव स्थापित नेता हो गए हैं. उन्ही के नेतृत्व में ही RJD आगे की लड़ाई लड़ेगी
और बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी.

वहीं इस मसले पर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि  तेजस्वी यादव की पार्टी में और उनके गठबंधन में उनको लेकर शक सुबहा है वहां हम सुशील मोदी की बात से सहमत हैं. उन्होंने प्रदेश में तीसरे मोर्चे की कवायद पर कहा कि इस मोर्चे के कई नेता चोरी छुपे हमसे संपर्क करते हैं कि नीतीश कुमार से संवाद हो जाए. उन्होंने कहा कि बिहार में तीसरे मोर्चे का सवाल ही पैदा नहीं होता.

KC Tyagi
जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने सुशील मोदी की बात पर सहमति जताई.


बता दें कि बीते दिनों जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव को अनुभवहीन करार दिया था. वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी कहा है कि महागठबंधन के नेता का चुनाव सोनिया गांधी और राहुल गांधी करेंगे. जाहिर है महागठबंधन के बीच मची रार के बीच तेजस्वी के नेतृत्व पर तकरार महागठबंधन की रही-सही उम्मीद भी खत्म कर सकती है.

इनपुट- अमितेश

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...