Home /News /bihar /

rjd leader bhola yadav close to lalu yadav and tejashwi yadav big statement regarding entry of mukesh sahni in grand alliance brvj

दुश्मन का दुश्मन दोस्त! महागठबंधन में मुकेश सहनी की एंट्री पर राजद का बड़ा बयान

मुकेश सहनी की वीआईपी के फिर से महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कयासबाजी ((न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

मुकेश सहनी की वीआईपी के फिर से महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कयासबाजी ((न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bihar Politics: भोला यादव द्वारा शर्त नहीं थोपने की बात व विचारधारा एक होने की बात पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि जब विचारधारा एक है तो एक होने की क्या आवश्यकता है ? जब विचार मिलता है, तो एक हैं! मुकेश सहनी ने कहा कि हम हमेशा लालू जी को मानते रहे हैं और मानते रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

पटना. विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी अब एनडीए से बाहर हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे फिर अपने पुराने पॉलिटिकल अलायंस यानी महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, इसके लिए राजद की ओर से हरी झंडी मिलेगी तभी उनकी एंट्री हो सकती है. ऐसे में लालू यादव के करीबी आरजेडी नेता भोला यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी बिना शर्त अगर अपनी बात रखेंगे तो उस पर विचार होगा. बता दें कि मुकेश सहनी ने कई मौके पर खुलकर लालू यादव की तारीफ की है. वे लालू की विचारधारा की कई बार सराहना भी कर चुके हैं.

मुकेश सहनी के वापस महागठबंधन में शामिल होने की संभावना व मुकेश सहनी की विचारधारा वाली बात पर भोला यादव ने कहा यह सभी चीज विचारणीय हैं जिस पर हमारे नेता निर्णय लेंगे. लेकिन अगर बिना शर्त मुकेश सहनी अपनी बात रखेंगे तो उस पर हमारे नेता जरूर विचार करेंगे. भोला यादव ने कहा कंडीशन में बात करना उचित नहीं, इसलिए बिना कंडीशन अगर आते हैं तो उस पर विचार होगा.

भोला यादव द्वारा शर्त नहीं थोपने की बात व विचारधारा एक होने की बात पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि जब विचारधारा एक है तो एक होने की क्या आवश्यकता है ? जब विचार मिलता है, तो एक हैं ! मुकेश सहनी ने कहा कि हम हमेशा लालू जी को मानते रहे हैं और मानते रहेंगे. मुकेश सहनी ने कहा कि जहां तक राजनीति की बात है तो समय के हिसाब से देखा जाएगा. सत्ता में रहना हमारी जरूरत नहीं है. 2024 में तेजस्वी के साथ आने के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि अभी हम भी अभी अपनी पार्टी के साथ हैं जब मैदान में लड़ने का समय आएगा तो देखा जाएगा.

राजद के प्रस्ताव पर वीआइपी ने राजद का धन्यवाद देते हुए कहा है कि मुकेश सहनी उसी के साथ गठबंधन या भविष्य की राजनीति के बारे में सोच सकते हैं, जो निषाद समाज के बारे में सोचे. वहीं, पटना में पार्टी के प्रवक्ता देव ज्योति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव नतीजों के बाद आज सबको इस बात का अंदाजा हो गया है कि हमारे नेता के साथ उनका समाज किस मजबूती के साथ खड़ा है.

Tags: Bihar politics, Lalu Yadav, Mahagathbandhan, Mukesh Sahni, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर