Home /News /bihar /

लालू के समधी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले-कोटा के बच्चों की इतनी चिंता तो दिल्ली में क्यों बैठे हैं

लालू के समधी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले-कोटा के बच्चों की इतनी चिंता तो दिल्ली में क्यों बैठे हैं

लालू के समधी चंद्रिका राय ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

लालू के समधी चंद्रिका राय ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

चंद्रिका राय ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए तेजस्वी यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ऐसी त्रासदी के समय में भी विपक्ष के नेता राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे. तेजस्वी हर त्रासदी में खुद गायब हो जाते हैं. आज जब उन्हें पटना में रहकर सरकार और लोगों की मदद करनी चाहिए थी, तो वे दिल्ली में कैंप करके केवल ट्वीट कर रहे हैं. ये एक बचकाना हरकत है.

अधिक पढ़ें ...
पटना. देश भर में जारी कोरोना संकट (Corona Epidemic) के बीच आरजेडी विधायक और लालू यादव (Lalu Prasad) के समधी चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) पर जोरदार हमला बोला  है. चंद्रिका राय ने कोटा (Kota) में फंसे छात्रों पर तेजस्वी के किए गए ट्वीट को गंदी राजनीति करार दिया है. चंद्रिका राय ने कहा कि तेजस्वी यादव केवल वोट की खातिर राजनीति कर रहे हैं. अगर उन्हें बच्चों की इतनी ही चिंता है, तो वो दिल्ली में बैठकर ट्वीट क्यों कर रहे हैं. उन्हें तो सरकार के साथ मिलकर लोगों की मदद करनी चाहिए लेकिन उन्हें इस महामारी में भी राजनीति सूझ रही है.

सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ
चंद्रिका राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तारीफ करते हुए कहा कि आज कोरोना की त्रासदी में जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार बिहार की जनता की मदद के लिए दिन-रात लगे हुए हैं, वो काबिलेतारीफ है. लेकिन अफसोस है कि ऐसी त्रासदी के समय में भी विपक्ष के नेता राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे. चंद्रिका राय ने कहा कि तेजस्वी हर त्रासदी में खुद गायब हो जाते हैं. आज जब उन्हें पटना में रहकर सरकार और लोगों की मदद करनी चाहिए थी, तो वे दिल्ली में कैंप करके केवल ट्वीट कर रहे हैं. ये एक बचकाना हरकत है.

बिहार में अब तक कोरोना के 321 केस
मालूम हो कि बिहार में कोरोना महामारी तेजी से अपना पैर पसारने लगी है. सोमवार को दोपहर में एक साथ कोरोना के 14 नए मामले आए हैं, जिनमें से 7 आरा शहर समेत भोजपुर जिले के हैंं. साथ ही औरंगाबाद में 5 और पटना के ग्रामीण इलाके में एक मरीज में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही बिहार में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 321 हो गई है. भोजपुर में 7 नए मरीजों के मिलने के साथ ही यह संख्या बढ़कर 9 हो गई है.

ये भी पढ़ें :- 

आरा समेत भोजपुर में कोरोना के 7 नए केस, बिहार में 321 हुई मरीजों की संख्या

सब्जी-फल के ठेलों पर लगाया भगवा झंडा, बजरंग दल के नेताओं पर FIR दर्ज

Tags: Lalu Prasad Yadav, Nitish kumar, Politics, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर