लाइव टीवी

लालू आवास में नहीं मिली एंट्री तो DGP के पास पहुंचे चंद्रिका राय, ऐश्वर्या के लिए मांगी मदद
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: September 30, 2019, 8:56 AM IST
लालू आवास में नहीं मिली एंट्री तो DGP के पास पहुंचे चंद्रिका राय, ऐश्वर्या के लिए मांगी मदद
पटना में राबड़ी आवास के बाहर धरना पर बैठे चंद्रिका राय.

पटना में राबड़ी (Rabri Devi) आवास के बाहर 'फैमली ड्रामा' रविवार को देर रात तक चला. मामले को सुलझाने के लिए पटना की सचिवालय थाना पुलिस को भी आना पड़ा. इस दौरान चंद्रिका राय (Chandrika Rai) के समर्थकों ने हंगामा भी किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 30, 2019, 8:56 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में लालू परिवार (Lalu Family) का घरेलू झगड़ा कोर्ट और सड़क के बाद अब पुलिस तक जा पहुंचा है. रविवार की देर रात तक चले इस फैमिली ड्रामे में लालू के समधी चंद्रिका राय (Chandrika Rai) बारिश में भी राबड़ी (Rabri Devi) आवास के बाहर जमे रहे, लेकिन उनको घर के अंदर एंट्री नहीं मिली. चंद्रिका राय अपनी बेटी को मदद दिलाने डीजीपी से भी मिले, जिसके बाद डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने पटना की एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों के साथ लंबी बातचीत की.

बारिश के बावजूद भी डटे रहे चंद्रिका

राबड़ी आवास के बाहर देर रात तक बैठे चंद्रिका राय को उनके इलाके के लोगों का साथ मिला. इस दौरान आवास के बाहर 40-50 की संख्या में समर्थक डटे रहे, लेकिन चंद्रिका राय की एक न चली. चंद्रिका राय को बमुश्किल एक कुर्सी मिल सकी जिसपर वह बैठे रहे. इससे पहले डीजीपी से मुलाकात के दौरान चंद्रिका राय ने अपनी बेटी के लिए मदद की गुहार लगाई. इस मामले में जब पटना पुलिस के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्‍होंने टिप्‍पणी करने से इंकार कर‍ दिया.

पुलिस को करना पड़ा था हस्तक्षेप

रविवार दोपहर बाद शुरू हुए इस मामले में पटना की सचिवालय थाना को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था और पुलिस की एक टीम भी राबड़ी आवास पहुंची थी. इस घटनाक्रम में दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने जहां अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती के खिलाफ संगीन आरोप लगाए हैं. वहीं, मीसा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है.

ये भी पढ़ें- मीडिया के सामने रो पड़ीं बहू ऐश्वर्या, बोलीं- मेरे ससुर ही सब ठीक कर सकते हैं

ये भी पढ़ें- बारिश के कारण बिहार में रद्द की गईं कई ट्रेनें, इन गाड़ियों का रूट डायवर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 8:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर