बिहार: RJD के बड़े नेता ने की PM मोदी की तारीफ, CM नीतीश पर साधा निशाना
Patna News in Hindi

बिहार: RJD के बड़े नेता ने की PM मोदी की तारीफ, CM नीतीश पर साधा निशाना
आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी

सिद्दीकी ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने AES से मासूम बच्चों के प्रति संवेदना जाहिर की और हकीकत को स्वीकार किया इसके लिए उनका आभार. उन्होंने इसके लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जहां चाहते हैं वहीं सरकार की रहम होती है और उन्हीं इलाकों में ही विकास होता है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार विधानसभा में सोमवार को राजनीति का अद्भुत रंग देखने को मिला. आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी जब चमकी बुखार को लेकर कार्यस्थगन प्रस्ताव की स्वीकृति को लेकर सदन में अपनी बात रख रहे थे तो उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की. उन्होंने चमकी बुखार से हुई मौत पर पीएम मोदी के संसद में दुख और शर्म की बात कहने पर आभार जताया. वहीं दूसरी ओर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी की तारीफ

सिद्दीकी ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने AES से मासूम बच्चों के प्रति संवेदना जाहिर की और  हकीकत को स्वीकार किया इसके लिए उनका आभार. उन्होंने इसके लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि जिन बच्चों की मौत हुई उनमें से कोई आगे चलकर कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव या नीतीश कुमार होता.



नीतीश पर निशाना



उन्होंने बिहार सरकार को इसके लिए दोषी ठहराते हुए सरकार से सवाल पूछा कि सरकार ने स्वास्थ्य बजट में चमकी बुखार के लिए कितने का बजट रखा है. उन्होंने सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जहां चाहते हैं वहीं सरकार की रहम होती है  और उन्हीं इलाकों में ही विकास होता है.

 

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें-


विपक्ष के कार्य स्थगन प्रस्ताव की स्वीकृति पर चर्चा, विधानमंडल के बाहर RJD-CPI (ML) का हंगामा




बिहार: बरमेश्वर मुखिया के हत्यारों का सुराग देंगे तो मिलेंगे 10 लाख, CBI ने चिपकाए पोस्टर

First published: July 1, 2019, 11:58 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading