• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 'संकटमोचक दोस्त' रघुवंश बाबू की बीमारी से परेशान हुए लालू, बेचैनी से रात में नहीं आई नींद!

'संकटमोचक दोस्त' रघुवंश बाबू की बीमारी से परेशान हुए लालू, बेचैनी से रात में नहीं आई नींद!

बिहार के पूर्व सीएम व आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव. (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व सीएम व आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव. (फाइल फोटो)

लालू परिवार (Lalu Family) के संकटमोचक कहे जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह के Corona संक्रमित होने की खबर से लालू यादव बेचैन हो गए. वह रात में ठीक से सो भी नहीं सके.

  • Share this:
पटना. बिहार में लालू परिवार (Lalu Family) के संकटमोचक कहे जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह के बारे में जैसे ही यह खबर मिली कि उनमें कोविड-19 के लक्षण पाए गए हैं, आरजेडी (RJD) के भीतर हलचल मच गई. पूर्व सीएम राबड़ी देवी से लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तक परेशान हो गए. राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने कई बार रघुवंश प्रसाद सिंह से बात भी की. हालांकि, इस खबर ने सबसे ज्यादा उनके प्रिय दोस्त व पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को परेशान किया. विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि जब से लालू यादव ने अपने संकटमोचक दोस्त की खबर सुनी है, वह न सिर्फ परेशान हैं, बल्कि बहुत बेचैन भी हो गए हैं.

सूत्र यह भी बताते हैं कि लालू यादव रात भर बेचैन रहे और ठीक से सो भी नहीं पाए. माना जाता है कि जब भी लालू यादव और लालू परिवार पर संकट आया है, रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे दोस्त ने ही संकटमोचक के तौर पर हर मामले को सुलझाया है. जानकार भी बताते हैं कि लालू यादव अगर सबसे ज्यादा किसी पर विश्वास करते हैं तो वह सिर्फ उनके दोस्त रघुवंश प्रसाद सिंह है और आज जब रघुवंश प्रसाद सिंह पटना एम्स में भर्ती हैं और जांच रिपोर्ट में कोविड-19 का संक्रमण पाया गया है तो लालू परेशान हो गए हैं.

परिवार वालों का भी सैंपल
रघुवंश प्रसाद पटना के एम्स में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है. रघुवंश प्रसाद सिंह को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में अभी रखा गया है. उनके कोरना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आ गया है. खासकर स्वास्थ्य विभाग रघुवंश प्रसाद सिंह के परिवार वालों उनके रिश्तेदारों और उनके बेहद करीबी (जो लोग पिछले कुछ दिनों में रघुवंश प्रसाद सिंह के संपर्क में आए हैं) का भी कोरोना सैंपल लेने की तैयारी में है. सबसे अहम जानकारी यह मिल रही है कि स्वास्थ्य विभाग ने उन सभी 4 लोगों से संपर्क किया है और बहुत जल्द इन सभी की मेडिकल जांच कराएगी, जो लोग रघुवंश प्रसाद सिंह को उनके पैतृक गांव महनार से पटना एम्स में भर्ती कराने लाए थे. इन 4 लोगों में रघुवंश प्रसाद सिंह के दो भतीजे राजेश सिंह और मुकेश सिंह हैं, जबकि दो रघुवंश प्रसाद सिंह के ड्राइवर हैं.

ये भी पढ़ें:
MP वेयर हाउस घोटाला: पूर्व की कमलनाथ सरकार पर लगे गंभीर आरोप, जांच के निर्देश

PM नरेन्द्र मोदी को CM अशोक गहलोत ने लिखा खत, कहा- बेरोजगारी से बचाने करें ये काम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज