लाइव टीवी

RJD नेता ने हैदराबाद इनकाउंटर की उठाई जांच की मांग

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 3:19 PM IST
RJD नेता ने हैदराबाद इनकाउंटर की उठाई जांच की मांग
रघुवंश प्रसाद ने उठाई जांच की मांग (फाइल फोटो)

रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) का कहना है कि अपराधियों के लिए कानून को सख्त बनाना चाहिए और उसका पालन सख्ती से कराना चाहिए.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने हैदराबाद में हुए इनकाउंटर (Encounter) की जांच की मांग की है. रघुवंश प्रसाद ने कहा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए. ऐसे इनकाउंटर से कानून के राज पर सवाल खड़ा होता है. उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए कानून को सख्त बनाना चाहिए और उसका पालन सख्ती से कराना चाहिए.

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोर्नोग्राफी के कारण बढ़ रहे अपराध के बयान पर रघुवंश प्रसाद ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने बिहार में शराबबंदी के बाद अपराध कम होने की बात कही थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब अपराधी और बेलगाम हो गए हैं. प्रदेश में रोज-रोज हत्याएं की खबरें आ रही हैं. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि ऐसे अपराध को रोकने के लिए सख्त कानून और मजबूती से पालन की जरूरत है. इसके अलावा उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के निधन पर उन्होंने कहा कि अब कोई कुछ क्यों नहीं बोलता. यूपी में इनकाउंटर होते है पर ऐसे कांड पर सब चुप क्यों हैं.

एनकाउंटर में मार गिराया
बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए सभी आरोपियों को गुरुवार देर रात घटनास्थल पर ले गई थी. पुलिस पूरी घटना को आरोपियों की नजर से समझना चाह रही थी. कहा जा रहा है कि इसी दौरान इन चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. तभी पुलिस ने उन पर गोली चला दी, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- 

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर प्रियंका ने योगी सरकार सामने रखे ये सवाल...उन्नाव केस: अखिलेश यादव ने विधानसभा के बाहर दिया धरना, कहा- हमारे लिए काला दिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 3:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर