• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • RJD नेता ने हैदराबाद इनकाउंटर की उठाई जांच की मांग

RJD नेता ने हैदराबाद इनकाउंटर की उठाई जांच की मांग

रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू यादव को झारखंड का असली किंगमेकर कहा (फाइल फोटो)

रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू यादव को झारखंड का असली किंगमेकर कहा (फाइल फोटो)

रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) का कहना है कि अपराधियों के लिए कानून को सख्त बनाना चाहिए और उसका पालन सख्ती से कराना चाहिए.

  • Share this:
    पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने हैदराबाद में हुए इनकाउंटर (Encounter) की जांच की मांग की है. रघुवंश प्रसाद ने कहा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए. ऐसे इनकाउंटर से कानून के राज पर सवाल खड़ा होता है. उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए कानून को सख्त बनाना चाहिए और उसका पालन सख्ती से कराना चाहिए.

    वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोर्नोग्राफी के कारण बढ़ रहे अपराध के बयान पर रघुवंश प्रसाद ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने बिहार में शराबबंदी के बाद अपराध कम होने की बात कही थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब अपराधी और बेलगाम हो गए हैं. प्रदेश में रोज-रोज हत्याएं की खबरें आ रही हैं. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि ऐसे अपराध को रोकने के लिए सख्त कानून और मजबूती से पालन की जरूरत है. इसके अलावा उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के निधन पर उन्होंने कहा कि अब कोई कुछ क्यों नहीं बोलता. यूपी में इनकाउंटर होते है पर ऐसे कांड पर सब चुप क्यों हैं.

    एनकाउंटर में मार गिराया
    बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए सभी आरोपियों को गुरुवार देर रात घटनास्थल पर ले गई थी. पुलिस पूरी घटना को आरोपियों की नजर से समझना चाह रही थी. कहा जा रहा है कि इसी दौरान इन चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. तभी पुलिस ने उन पर गोली चला दी, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें- 

    उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर प्रियंका ने योगी सरकार सामने रखे ये सवाल...

    उन्नाव केस: अखिलेश यादव ने विधानसभा के बाहर दिया धरना, कहा- हमारे लिए काला दिन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज