• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • नीतीश से 'दोस्ती' को लेकर RJD में दो फाड़ ! सीनियर नेता ने तेजस्वी के बयान को बताया नन पॉलिटिकल

नीतीश से 'दोस्ती' को लेकर RJD में दो फाड़ ! सीनियर नेता ने तेजस्वी के बयान को बताया नन पॉलिटिकल

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को नीतीश कुमार के साथ आने की बातों को सिरे से खारिज किया था
(राजद नेताओं की फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को नीतीश कुमार के साथ आने की बातों को सिरे से खारिज किया था (राजद नेताओं की फाइल फोटो)

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया है कि एनडीए में तल्खी बहुत ज्यादा है और नीतीश कुमार हमारे साथ आएंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश है कि बीजेपी विरोधियों को एक साथ लाया जाए.

  • Share this:
    पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की महागठबंधन (Grand Alliance) में एंट्री की संभावना को लेकर राजद में ही दो फाड़ हो गया है. शुक्रवार को जहां बिहार में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता तो उनके इस बयान को उनकी ही पार्टी के सीनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Rahuvansh Prasad Singh) ने नन पॉलिटिकल करार दिया.

    तेजस्वी का बयान

    दरअसल शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने नीतीश के महागठबंधन में एंट्री की संभावनाओं को नकारते हुए कहा था कि उन्होंने जनादेश का अपमान किया है और साजिश करके हमारे नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) जी को फंसा कर जेल भेज दिया. उनकी कोई नीति और सिद्धांत नहीं है.

    रघुवंश सिंह बोले

    तेजस्वी के इस बयान पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रतिक्रिया दी. नीतीश कुमार की महागठबंधन में नो एंट्री के तेजस्वी यादव के बयान पर रघुवंश ने कहा कि तेजस्वी यादव का बयान नन पॉलिटिकल है. राजनीति में किसी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि हम देख रहे हैं कि बीजेपी को कैसे हाराया जा सकता है.

    साल 2015 का दिया हवाला

    रघुवंश ने कहा कि हमारी कोशिश सभी को साथ लाने की है और इसको लेकर हमारा प्रयास जारी है. रघुवंश ने साल 2015 के विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि 2015 में सब लोग देख चुके हैं परिणाम ऐसे में हमारी संभावना फिर से बनती है. रघुवंश ने कहा कि अगर एनडीए से नीतीश फूट जाते हैं तो हमारी संभावना फिर से हो सकती है. राजद के इस सीनियर नेता ने कहा कि बीजेपी को पराजित करने के लिए सबको साथ लेने की कोशिश है. इसमें पीक और चूज नहीं होना चाहिए.

    एनडीए में है तल्खी

    रघुवंश सिंह ने इसके साथ ये भी दावा किया कि एनडीए में तल्खी बहुत ज्यादा है और नीतीश कुमार हमारे साथ आएंगे. उन्होंने कहा कि पिछली बार मैंने कहा था कि नीतीश कुमार इधर से उधर चले जाएंगे. बाद में सब लोग कहे रघुवंश बाबू ठीक कह रहे थे. अभी भी ऐसे लगता है की असंभव बात है (फिर से नीतीश के आने को लेकर) लेकिन ऐसा हो जाएगा तो लोग कहेंगे ठीक बोल रहे थे. रघुवंश ने कहा कि हम जो कहते हैं वो 6 महीना बाद लोगों के समझ में आता है.

    इनपुट- अमितेश कुमार

    ये भी पढ़ें- तेजस्वी बोले- नीतीश कुमार ने जनादेश का किया है अपमान, समझौते का सवाल नहीं

    ये भी पढ़ें- मुंगेर में डबल मर्डर: बॉयफ्रेंड के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज