रघुवंश प्रसाद सिंह की COVID-19 जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव, बोले- डॉक्टर्स और भगवान का शुक्रिया
Patna News in Hindi

रघुवंश प्रसाद सिंह की COVID-19 जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव, बोले- डॉक्टर्स और भगवान का शुक्रिया
रघुवंश प्रसाद सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई (फाइल फोटो)

बीते 17 जून को रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) कोविड-19 जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए थे और उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया था.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) की कोविड 19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि डाक्टरों के मुताबिक एहतिहातन वे अगले 5 दिनों तक अभी पटना AIIMS में ही रहेंगे. न्यूज 18 से बात करते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने डॉक्टरों के हवाले के बताया कि वे खतरे से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि डाक्टरों ने दी है सलाह अस्पताल से छूटने के बाद भी वे सावधानी बरतें और भीड़भाड़ से दूर रहें.

पटना AIIMS में भर्ती थे रघुवंश प्र. सिंह
इस जानलेवा बीमारी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने न्यूज 18 के माध्यम से बिहार को लोगों को शुक्रिया कहा. उन्होंने AIIMS के डॉक्टर्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे भगवान की कृपा से इस संकट से बाहर आए हैं. मैं इन सभी का शुक्रगुजार हूं. बता दें कि बीते 17 जून को रघुवंश प्रसाद सिंह कोविड-19 जांच में बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे और उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया था.

17 जून को कराए गए थे एडमिट
बताया जाता है कि जब रघुवंश प्रसाद सिंह वैशाली जिले में महनार के शाहपुर इलाके में थे, तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. अचनाक उन्हें सीने में भारीपन और दर्द की शिकायत महसूस होने लगी और सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया की शिकायत होने पर पटना लाया गया था. जहां उनकी कोविड 19 जांच पॉजिटिव पाई गई थी.



राजद उपाध्यक्ष पद से दिया था इस्तीफा
इस बीच रघुवंश प्रसाद सिंह इसलिए भी चर्चा में रहे कि बीते 23 जून को उन्होंने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. बताया जा रहा था कि वे पूर्व लोजपा सांसद रामा सिंह के राजद में शामिल होने की खबरों से नाराज थे. हालांकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि कि रघुवंश बाबू के इस्तीफे को आलाकमान ने खारिज कर दिया है.

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading