लाइव टीवी

कांग्रेस नेता के बयान पर शिवानंद तिवारी का पलटवार, कहा- RJD भी किसी की मोहताज नहीं

News18 Bihar
Updated: March 12, 2019, 6:25 PM IST

शिवानंद तिवारी ने कहा कि काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को तय करना है कि प्रदेश में किसके साथ चुनाव लड़ना है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान के बाद बिहार में महागठबंधन में शामिल दलों के बीच सीट शेयरिंग पर फैसला नहीं हुआ है. सभी दल अधिक सीट पाने के लिए अपनी ताकत दिखा रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह के बयान पर राजद नेता शिवानंद तिवारी पलटवार किया है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि राजद भी किसी की मोहताज नहीं है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को तय करना है कि प्रदेश में किसके साथ चुनाव लड़ना है. बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहती है या फिर बीजेपी के खिलाफ लड़ने वालों से ही लड़ना है. यूपी में सीट बंटवारे का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा ने कांग्रेस के लिए दो सीटें छोड़ी पर कांग्रेस ने सपा के सिटिंग सीट पर ही उम्मीदवार दे दिए.

ये भी पढ़ें- लालू के अल्टीमेटम पर कांग्रेस ने दिखाई आंख, कहा- अकेले लड़ सकते हैं चुनाव

दरअसल, कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने मंगलवार को राजद को संदेश दिया कि कांग्रेस किसी की मोहताज नहीं है. सिंह ने कहा कि राहुल गांधी सब कुछ सोच समझकर कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में कांग्रेस सुरक्षित है. कहीं कोई दिक्कत नहीं है. कांग्रेस उनके नेतृत्व में मजबूत होगी और जहां तक सीट शेयरिंग की बात है तो यूपी उदाहरण है. कांग्रेस किसी की मोहताज नहीं है. गौरतलब है कि यूपी में सपा, बसपा और आरएलडी के गठबंधन के होने के बाद कांग्रेस प्रदेश में अकेले दम पर चुनाव लड़ रही है.

ये भी पढ़ें-

पप्पू यादव ने किया ऐलान: मधेपुरा के साथ-साथ पूर्णिया सीट से भी लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव रणभेरी बजने के बाद भी 'मैन इन वेटिंग' हैें बिहार के ये चार दिग्गज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...