कुशवाहा-ललन सिंह की मुलाकात पर श्याम रजक का तंज, बोले- ये आपस में ही लड़ मरेंगे

JDU के भीतर मंत्रिमंडल विस्तार के बाद खींचतान जारी है. इस बीच उपेन्द्र कुशवाहा के साथ ललन सिंह की हुई मुलाकात ने कई कयासों को जन्म दे दिया है. आरजेडी को अब हमलावर होने का मौका मिल गया है.

Modi cabinet Expansion: JDU के भीतर मंत्रिमंडल विस्तार के बाद खींचतान जारी है. इस बीच उपेन्द्र कुशवाहा के साथ ललन सिंह की हुई मुलाकात ने कई कयासों को जन्म दे दिया है. मंत्रिमंडल विस्तार के बीच जेडीयू के भीतर की हलचल आरजेडी ने हमलावर रुख अपनाया है.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में ललन सिंह -उपेन्द्र कुशवाहा की मुलाकात चर्चा में है. अब इस पर आरजेडी ने तंज कसा है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा है कि विपक्ष को कोई भूमिका तय नहीं करनी है. हम जनता के लिए प्रतिबद्ध हैं. ये लोग आपस में ही लंघी लगाकर एक-दूसरे को गिराने का काम करते-करते ख़ुद गिर जाएंगे. उन्होंने कहा, अब वो समय आ गया है.

आरजेडी नेता श्याम रजक ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि हमलोग तोड़ने का काम नहीं करते हैं. हमको उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. हम विपक्ष में हैं, जनता के सवालों को उठाते हैं. लेकिन जो स्थितियां दिखाई दे रही हैं, बहुत जल्दी ये लोग आपस में लड़ेंगे, कटेंगे, मरेंगे और गिरेंगे. इसमें कोई दो राय नहीं है. इसमें बहुत कम समय है. उन्होंने कहा, समय आएगा, सरकार स्थिर नहीं है. सरकार पर जनता का विश्वास नहीं है और सरकार में बैठे हुए लोगों का भी एक दूसरे पर विश्वास नहीं है. इसलिए सरकार गिरनी तय है.

दरअसल जेडीयू के भीतर मंत्रिमंडल विस्तार के बाद खींचतान जारी है. इसी बीच उपेन्द्र कुशवाहा के साथ ललन सिंह की हुई मुलाक़ात ने कई कयासों को जन्म दे दिया है. मंत्रिमंडल विस्तार के बीच जेडीयू के भीतर की हलचल को लेकर आरजेडी को अब हमलावर होने का मौका मिल गया हैं. गौरतलब है कि पहले भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में सरकार गिरने को लेकर बयान दिया था, जिस पर खूब सियासी हंगामा हुआ था. जेडीयू-बीजेपी ने इसे मुंगेरी लाल का हसीन सपना बताया था. यहां तक कि खुद के घर को बचाने की सलाह भी दी थी. लेकिन, अब आरजेडी ने एक बार फिर सरकार की स्थिरता पर सवाल खड़ा किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.