तेजप्रताप का नीतीश कुमार पर प्रहार, कहा- घर से बाहर निकाल CM को क्वारंटाइन सेंटर भेजेंगे
Patna News in Hindi

तेजप्रताप का नीतीश कुमार पर प्रहार, कहा- घर से बाहर निकाल CM को क्वारंटाइन सेंटर भेजेंगे
सीएम नीतीश कुमार को लेकर तेजप्रताप ने दिया बयान (फाइल फोटो)

लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप (Tej Pratap) ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अपने आवास में गहरी नींद में हैं, और ब्रह्मा, विष्णु, महेश भी आ जाएं तो उन्हें उठा नहीं सकते. लेकिन मुख्यमंत्री जनता की ताकत को भूल गए हैं

  • Share this:
पटना. विवादों में बने रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजप्रताप (Tej Pratap) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को लेकर विवादित बयान दिया है. तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'क्वारंटाइन चाचा' (COVID-19) कहकर संबोधित किया है. तेजप्रताप ने कहा है कि रोज-रोज जेडीयू के लोग हमारे भाई तेजस्वी (यादव) पर निशाना साधते हैं. अब जबकि तेजस्वी पटना लौट आए हैं तो बहुत जल्द हम दोनों भाई सीएम नीतीश कुमार पर धावा बोलेंगे और उन्हें नींद से जगाएंगे. उन्होंने कहा कि वो अपने भाई तेजस्वी के साथ मिलकर नीतीश के आवास जाएंगे और उन्हें उनके घर से बाहर निकाल कर क्वारंटाइन सेंटर भेजने का काम करेंगे. साथ ही तेजप्रताप ने ये भी कहा कि अपने आवास में वो गहरी नींद में हैं, और ब्रह्मा, विष्णु, महेश भी आ जाएं तो उन्हें उठा नहीं सकते. लेकिन मुख्यमंत्री जनता की ताकत को भूल गए हैं.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
ये पहली बार नहीं है जब तेजप्रताप ने कोई विवादित बयान दिया है, बल्कि उन्होंने पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के खिलाफ बयानबाजी की है. कुछ दिनों पहले ही एक सार्वजनिक समारोह में तेजप्रताप ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद जेडीयू और बीजेपी के नेताओं ने तेजप्रताप के खिलाफ हल्ला बोल दिया था. वहीं पिछले दिनों तेजप्रताप ने पटना से सटे वैशाली में एक समारोह में सीएम नीतीश कुमार को कंस कह दिया था. जिसके बाद उनकी बड़ी किरकिरी हुई थी. लेकिन तेजप्रताप अपनी बयानबाजी की आदत से लाचार हैं. जानकारों के मुताबिक दरअसल तेजप्रताप का मकसद ऐसी भाषा के जरिये खुद को सुर्खियों में बनाए रखना होता है.

तेजप्रताप के योगा टिप्स
यही नहीं, तेजप्रताप लोगों को कोरोना से लड़ने के टिप्स भी दे रहे हैं. वो कहते हैं कि योगा और फिजिकल वर्क करने से कोरोना भागेगा और शरीर में रोग निरोधी क्षमता का विकास होगा. दरअसल तेजप्रताप खुद को फिट रखने और कोरोना से बचने के लिए अपने घर के जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं. अपने सरकारी आवास पर तेजप्रताप बकायदा अपने जिम में वर्कआउट करते हुए बताते हैं कि कैसे कोरोना से बचा जाए और किन-किन एक्सरसाइज के जरिये लोग अपने इम्यून सिस्टम को मजबूत कर सकते हैं. तेजप्रताप कहते हैं कि वो रोजाना वर्कआउट के जरिये खुद को स्वस्थ और फिट रखते हैं.



तेजप्रताप ने खुद से लिट्टी भी पकाई
तेजप्रताप कोरोनाबंदी (लॉकडाउन) के इस दौर में गरीबों को रोज खाना भी खिलाते हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने पिता के नाम पर 'लालू की रसोई' किचेन की शुरुआत की थी. जिसका मकसद कोरोनाबंदी के बीच गरीबों और जरूरतमंदों को खाना खिलाना है. मंगलवार को तेजप्रताप ने लोगों के लिए खुद अपने हाथों से लिट्टी भी बनाई.

ये भी पढ़ें: COVID-19: बिहार के डिप्‍टी CM की विपक्ष को चेतावनी, बोले- राज्‍य में 'शवभक्षी राजनीति' नहीं चलेगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading