तेजप्रताप यादव ने RJD को समुद्र और रघुवंश प्रसाद सिंह को बताया 'एक लोटा पानी'
Patna News in Hindi

तेजप्रताप यादव ने RJD को समुद्र और रघुवंश प्रसाद सिंह को बताया 'एक लोटा पानी'
मीडिया से बात करते तेजप्रताप यादव

रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) की राजद से नाराजगी के बीच उन्हें बिहार सरकार के मंत्री जयकुमार सिंह ने जेडीयू में आने का खुला ऑफर भी दिया है. तेजस्वी यादव (Tejashwai Yadav) से मुलाकात के बाद भी राजद (RJD) के वरिष्ठ नेता ने वापसी की खबरों से इनकार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 12:01 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) से पहले राजद में जुबानी जंग तेज हो गई है. पार्टी में नाराज होकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) को एक तरफ जहां मनाने की कोशिश जारी है तो वहीं दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने उन पर तीखी टिप्पणी की है. रघुवंश प्रसाद सिंह के मामले पर बयान देते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि पार्टी एक समुद्र की तरह होता है. अगर उसमें से एक लोटा पानी निकल भी जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता है.

पार्टी में लगा रहता है लोगों का आना-जाना

तेजप्रताप यादव ने यह पलटवार रघुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी के बाद किया है. उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू नाराज हैं तो मान भी जाएंगे. पार्टी के अंदर नाराजगी और लोगों का आना-जाना लगा रहता है. तेजप्रताप ने कहा कि राजद (RJD) एक परिवार है और परिवार में नाराजगी होती है, लेकिन इसका कोई खास मतलब नहीं होता. बिहार के पूर्व मंत्री ने कहा कि पार्टी में कई लोग नाराज होते हैं फिर मान भी जाते हैं.



दलित आज भी लालू जी के साथ
इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने यह भी दावा किया कि बिहार के दलित पूरी तरह से राजद के साथ हैं. उन्होंने कहा कि चुनावी साल में लोग अपने हिसाब से पार्टी और दल बदलते हैं, लेकिन बिहार के दलित आज भी लालू जी के साथ हैं. मालूम हो कि नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने के लिए तेजस्वी यादव ने भी पहल की है लेकिन उनकी यह पहल कामयाब नहीं हुई है.

तेजस्वी ने की एम्स में मुलाकात


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज