अपना शहर चुनें

States

फिर एक्शन में तेजप्रताप यादव, कहा- अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लोकसभा वचुनाव के बाद एक बार फिर आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव एक्शन में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर विरोधियों को होशियार रहने की चेतावनी दी है.

  • Share this:
एक ओर आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने राज्य की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. वहीं, लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर बिहार की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर विरोधियों को होशियार रहने की चेतावनी दी है.

आरजेडी नेता  तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'अब सारे विरोधियों हो जाओ होशियार क्योंकि इस महाभारत के युद्ध (2020) मे अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन.'

तेजप्रताप यादव का ट्वीट




दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में धरने पर बैठे तेजस्वी
बुधवार की शाम तेजस्वी पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट पहुंचे और भारी बारिश के बीच धरने पर बैठ गए. दूध मार्केट तोड़े जाने का विरोध करते हुए तेजस्वी ने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर गरीबों को तंग कर रही है. दूध बेचने वाले किसानों को तंग कर रही है. सरकार लालू यादव के किए गए कामों को मिटाना चाहती है.

हाल ही में रुद्रावतार रूप में नजर आए थे तेजप्रताप
हाल ही में लालू के लाल माथे पर त्रिपुंड और पूरे शरीर में भभूत लगाकर रूद्राभिषेक करते नजर आए थे. इस साल सावन की पहली सोमवारी के अवसर पर तेजप्रताप ने अपने बनाए हुए मंदिर में खूब धूमधाम से रूद्राभिषेक किया.

वर्ष 2018 के सावन महीने में तेजप्रताप यादव तब भी सुर्खियों में रहे थे जब उन्होंने भगवान शंकर का रूप धर लिया था. उन्होंने मीडिया के सामने जब तस्वीरें खिंचवाईं तो यह काफी चर्चा में रहा.

ये भी पढ़ें-

तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, लॉ एंड ऑर्डर पर उठाए सवाल

दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में धरने पर बैठे तेजस्वी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज