Coronavirus: जागरूकता फैलाने मैदान में उतरे तेजप्रताप यादव, लोगों में बांटे मास्क

तेजप्रताप यादव में स्वंय मास्क पहना और लोगों में वितरित भी किया.

तेजप्रताप यादव ने लोगों से डरने नहीं बल्कि लड़ने की अपील की. वहीं बिहार सरकार से भी लोगों के बीच नि:शुल्क मास्क और सेनेटाइजर बांटने की मांग की.

  • Share this:
    पटना. कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection0 के खतरे को लेकर पीएम मोदी की अपील पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आरजेडी (RJD) के कई नेता नौटंकी और अघोषित आपातकाल बता रहे हैं, वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इसको लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने सड़क पर उतर आए हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और सुरक्षा को लेकर शनिवार को तेजप्रताप यादव (Telpratap Yadav) ने पटना में स्टेशन रोड पास लोगों को खुद से मास्क पहनाया. इस दौरान उन्होंने खुद भी मास्क पहन रखा था.

    राजद कार्यकर्ताओं ने लगाए थे हेल्थ कैंप
    राजद कार्यकर्ताओ द्वारा लगाए गए हेल्थ कैम्प में आम लोगों के साथ ही उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं को भी मास्क पहनाया और उनके हाथ भी साफ करवाए. इस क्रम में उन्होंने लोगों में साबुन भी बांटे और स्वच्छता को अपनाकर कोरोना को हराने की अपील भी की.

    डरने नहीं, लड़ने की अपील
    तेजप्रताप ने लोगों से डरने नहीं बल्कि लड़ने की अपील की. वहीं बिहार सरकार से भी लोगों के बीच नि:शुल्क मास्क और सेनेटाइजर बांटने की मांग की. इसके बाद वे वीरचंद पटेल रोड स्थित राजद कार्यालय भी गए और वहां भी उन्होंने मास्क बांटे.

    जागरूक करना अधिक जरूरी-तेजप्रताप
    इस मौके पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नहीं जनता के साथ खड़े हैं. पार्टी दफ्तर में लोगों के बीच मास्क, साबुन और सेनेटाइजर बांटते हुए तेजप्रताप ने प्रधानमंत्री के आह्वान को गलत बताते हुए कहा कि कर्फ्यू से ज्यादा जरूरी है लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करना. मेडिकल कैंप लगाना, न कि कर्फ्यू लगाकर और ज्यादा लोगों को भयभीत करना.
    शिवानंद तिवारी ने भी बताया था नौटंकी

    22 मार्च को होने वाले जनता कर्फ्यू को आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने भी कल नौटंकी करार दिया था. उन्होंने कहा था कि यह बेवजह का किया जा रहा नौटंकी है इससे कोरोना ठीक नहीं होगा. वहीं पार्टी के विधायक भोला यादव ने भी इसे अघोषित आपातकाल कहते हुए विरोध किया है.

    (इनपुट- धर्मेंद्र)

    ये भी पढ़ें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.