लाइव टीवी

24 दिन बाद 7 घंटे के लिए पटना आए तेजस्वी यादव, मनाया 30वां जन्मदिन

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 10:32 PM IST
24 दिन बाद 7 घंटे के लिए पटना आए तेजस्वी यादव, मनाया 30वां जन्मदिन
तेजस्वी यादव के जन्मदिन के दौरान उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव समेत आरजेडी के कई नेता मौजूद रहे. (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 9 नवंबर को 30 साल के हो गए. तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने पटना में अपना जन्मदिन मनाया और फिर दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने शनिवार को अपना 30वां जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया. 24 दिन के बाद तेजस्वी यादव शनिवार को अपना जन्मदिन मनाने के लिए पटना (Patna) आए और करीब 7 घंटे पटना में रुकने के बाद दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हो गए.

जन्मदिन मनाने के बाद दिल्ली हुए रवाना
दरअसल, शनिवार को पटना में अपने सरकारी आवास पर तेजस्वी यादव ने बड़े ही धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाया. इस दौरान बड़े भाई तेजप्रताप यादव समेत आरजेडी के कई नेता मौजूद रहे. जन्मदिन मनाने के बाद देर शाम तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

महागठबंधन मजबूत, उपचुनाव में एनडीए को मिली हार

वहीं, दिल्ली रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने जीतनराम मांझी की नाराजगी को लेकर कहा, 'इन सब चीजों पर बाद में बात की जाएगी. महागठबंधन मजबूत है और हमने बिहार उपचुनाव में एनडीए को पटकनी दी है. बीजेपी के लोग नीतीश कुमार के शासन को लेकर सवाल उठा रहे हैं. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार को चिट्टी भी लिखी है और घोटालों का जिक्र भी किया है. अभी देखिए एनडीए में आगे क्या होता है.'

तेजस्वी के जन्मदिन पर तेजप्रताप ने शेयर की बचपन की खास तस्वीर
वहीं, तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर अपने छोटे भाई को बधाई देने के साथ भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. 9 नवंबर को ठीक 12.01 AM पर किए ट्वीट में तेजप्रताप यादव ने एक बेहद खास तस्वीर भी शेयर की. इसमें मां राबड़ी देवी के साथ वे अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की बचपन की तस्वीर है. इसके साथ अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि वे 2020 के विधानसभा चुनाव में विजयी बनें.
Loading...

(रिपोर्ट- धर्मेंद्र)

ये भी पढ़ें- 

Ayodhya Verdict: सभी को मान्य होना चाहिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला- नीतीश कुमार

Ayodhya Verdict: फैसले से ठीक पहले लालू प्रसाद ने किया ट्वीट, लिखी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 9:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...