Home /News /bihar /

rjd leader tejashwi yadav did dinner with wife rajshri yadav tej pratap yadav and misa bharti at patna bramk

राज्यसभा चुनाव के नॉमिनेशन के बाद तेजस्वी यादव ने दी पार्टी, परिवार संग रेस्टोरेंट में किया डिनर

राजधानी पटना के राजस्थान रेस्टोरेंट में खाना खाते तेजस्वी यादव और उनका परिवार

राजधानी पटना के राजस्थान रेस्टोरेंट में खाना खाते तेजस्वी यादव और उनका परिवार

Tejashwi Yadav Dinner At Patna: पटना के राजस्थान रेस्टोरेंट में तेजस्वी यादव ने परिवार के साथ शाकाहारी व्यंजन का लुफ्त उठाया. तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी, भाई तेजप्रताप यादव के अलावा राज्यसभा के दोनों उम्मीदवार मौजूद थे जिनमें से एक उनकी बड़ी बहन मीसा भारती थीं तो दूसरे उम्मीदवार फैयाज अहमद.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राज्यसभा के दोनों उम्मीदवारों का सबसे पहले नॉमिनेशन कराने के बाद आरजेडी में सब कुछ ठीक-ठाक है यह मैसेज देने की लगातार कोशिश की जा रही है. इस कड़ी में शनिवार की देर शाम पटना की सड़कों पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद से गाड़ी चलाते नजर आए और गाड़ी में उनका पूरा परिवार भी नजर आया.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्यसभा में दोनों उम्मीदवारों के नामांकन हो जाने के बाद शनिवार को देर शाम पटना के राजस्थान रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी राजश्री यादव , बड़ी बहन मीसा भारती और बड़े भाई तेजप्रताप यादव मौजूद रहे. खुद से गाड़ी चलाकर तेजस्वी यादव अपने परिवार के साथ खाना खाना रेस्टोरेंट पहुंचे थे. आमतौर पर तेजस्वी यादव आए दिन कहीं न कहीं अपने परिवार के साथ घूमने या फिर खाना खाने निकलते हैं. शनिवार को भी तेजस्वी यादव ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ रेस्टोरेंट में पहले जाकर खाना खाया और उसके बाद मौर्य कंपलेक्स स्थित राजधानी पान भंडार में पान भी खाया.

तेजस्वी यादव और उनके परिवार के सदस्यों को शाकाहारी भोजन करना था. लिहाजा वे सभी पटना के राजस्थान होटल पहुंचे थे. खाना खाने के बाद तेजस्वी यादव खुद से गाड़ी चलाते हुए अपने परिवार के सदस्यों के साथ वहां निकले और सीधा राजधानी पान भंडार पहुंचे. तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली से परिवार के सदस्य आए थे और सबों ने शुद्ध शाकाहारी खाना खाने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद वो पटना के डाकबंगला स्थित राजस्थान रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे हैं. तेजस्वी ने कहा कि सिर्फ राज्यसभा चुनाव का नॉमिनेशन हो गया इसलिए वो नहीं आए हैं बल्कि वह खाने शौकीन रहे हैं इसलिए आज आज भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ यहां पहुंचे हैं.

पटना के राजस्थान रेस्टोरेंट में पत्नी और परिवार के साथ डिनर करने पहुंचे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव के साथ ही राज्यसभा के दोनों उम्मीदवार मौजूद थे जिनमें से एक उनकी बड़ी बहन मीसा भारती थीं तो दूसरे उम्मीदवार फैयाज अहमद. रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद राज्यसभा उम्मीदवार फैयाज अहमद ने कहा कि सब लोगों ने शाकाहारी भोजन किया है और आज की पार्टी तेजस्वी यादव की तरफ से दी गई थी.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Tejashvi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर