Home /News /bihar /

डिप्टी CM रहते तेजस्वी यादव को आये थे 44 हजार रिश्ते, सरकारी नंबर पर आते थे प्रपोजल

डिप्टी CM रहते तेजस्वी यादव को आये थे 44 हजार रिश्ते, सरकारी नंबर पर आते थे प्रपोजल

तेजस्वी यादव की कल दिल्ली में सगाई हो रही है (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव की कल दिल्ली में सगाई हो रही है (फाइल फोटो)

Tejashwi Yadav Engagement: तेजस्वी यादव की गुरुवार को दिल्ली में सगाई होने जा रही है. लालू प्रसाद के छोटे बेटे के इस सगाई समारोह को काफी रिजर्व रखा गया है और जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इसमें सिर्फ परिवार और रिश्तेदार ही शामिल हो रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लालू के छोटे बेटे तेजस्वी की शादी ठीक हो चुकी है और गुरुवार को वो दिल्ली में अपनी होने वाली दुल्हन के साथ सगाई (Tejashwi Yadav Engagement) भी करने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव की गिनती बिहार के मोस्ट एलिजिबल कुंवारे के रूप में होती रही है यही कारण है कि राजनीति में आने के साथ ही उनके लिए शादी के हजारों प्रपोजल आते रहे हैं.

    तेजस्वी यादव जब नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार में डिप्टी सीएम बने थे तो उनके लिए शादी के प्रस्तावों की लाइन लग गए थे. खास बात ये हैं कि ये सारे प्रोपोजल तेजस्वी के उस मोबाइल पर व्हाट्स एप के जरिये आते थे जो जन शिकायतों के लिए उन्होंने सार्वजनिक किया था. ये नंबर पथ निर्माण विभाग के थे. तेजस्वी को तब तस्वीरों के साथ ही शादी के लिए प्रपोज करने वाली लड़कियों ने फिगर, कलर, हाईट की डिटेल्स भी भेजी थी. दरअसल, तेजस्वी बिहार के पथ निर्माण विभाग के मंत्री थे और उन्होंने बिहार की सड़कों की समस्या को लेकर एक व्हाट्स एप नंबर जारी किया था. इस नंबर पर कोई भी आदमी अपने इलाके में सड़क की समस्या को लेकर तस्वीर भेज सकता है और फिर उस नंबर पर विभाग कार्रवाई करता था.

    इस नंबर पर तकरीबन 47 हजार मैसेज आये थे जिसमें सड़क की समस्याओं को लेकर कम, शादी के प्रपोजल के अधिक मैसेज थे. तब कुल 44 हज़ार मैसेज तो सिर्फ शादी को लेकर आए थे. 09430001346 नंबर पर आने वाले मैसेज से मंत्री से लेकर विभाग के अधिकारियों के साथ ही क्लर्क भी परेशान थे. तेजस्वी यादव ने मजाकिया अंदाज में तब कहा था कि अगर वो शादीशुदा होते तो फंस जाते. तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेजप्रताप दोनों नीतीश कुमार कैबिनेट में शामिल थे. तब तेजस्वी यादव की उम्र महज 26 साल थी. तेजस्वी यादव लालू और राबड़ी के सबसे छोटे बेटे हैं. लालू यादव भी तब कहते थे कि तेजस्वी की सही उम्र होने पर शादी कर दी जाएगी और इसमें जाति कोई बाधा नहीं बनेगी.

    Tags: RJD leader Tejaswi Yadav, Tejashvi Yadav, Tejasvi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर