31 साल के हुए तेजस्वी यादव, आधी रात को मां राबड़ी के साथ मिलकर काटा बर्थ डे केक

अपने परिवार के लोगों के साथ केक काटते तेजस्वी यादव
अपने परिवार के लोगों के साथ केक काटते तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव RJD प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे बेटे हैं और बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके हैं. लालू की गैरमौजूदगी में इस बार का चुनाव राजद ने उन्हीं की अगुवाई में लड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 1:32 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का सोमवार को जन्मदिन है. तेजस्वी सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं, इसको लेकर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. बिहार के इस युवा राजनेता का जन्मदिन उनकी पार्टी के नेता से लेकर परिवार तक के लोग मना रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने अपने परिवार की मौजूदगी में ही आधी रात को बर्थ डे केक काटा. उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने भी ट्वीट कर उनको बधाई दी है तो राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भी कार्यकर्ता उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.





रोहिणी ने ट्वीट कर के लिखा- बिहार के भावी मुख्यमंत्री @yadavtejashwi को जन्मदिन की शुभकामना.
इतनी दूर हैं..फिर भी हम एक है..भाई बहन कि प्रीत का..ये बंधन का एहसास है..जनता का भी ख्याल रखना..हर बहना का भाई..यूंही बन कर तू रहना..
Happy birthday tutu

 तेजस्वी के समर्थकों ने भी उनका 31वां जन्मदिन केक काट कर मनाया और जन्मदिन का केक एक दूसरे को खिलाया. RJD नेता केदार समेत RJD के अन्‍य कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है. बिहार के विधानसभा चुनाव में इस बार एग्जिट पोल के आधार पर तेजस्वी यादव को सीएम पद का प्रबल दावेदार बताया गया है. हालांकि, 10 नवंबर को ही बिहार विधानसभा की तस्वीर पूरी तरह से साफ हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज