Home /News /bihar /

बिहार की सियासत से फिर एक बार 'गायब' हुए तेजस्वी यादव, पार्टी ने कही ये बात

बिहार की सियासत से फिर एक बार 'गायब' हुए तेजस्वी यादव, पार्टी ने कही ये बात

बिहार में मानव श्रृंखला के लिए राजद ने नहीं ली है अनुमति तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बिहार में मानव श्रृंखला के लिए राजद ने नहीं ली है अनुमति तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Tejashwi Yadav: बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी मेहनत के बूते विरोधियों को परेशान करने वाले तेजस्वी यादव ने विपक्ष में रहते हुए भी सरकार की कमियों को उजागर करने का दावा किया था, लेकिन उनकी सक्रियता काफी कम दिख रही है.

    पटना. बिहार की सियासत से एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गायब हैं. तेजस्वी ने घोषणा की थी कि सरकार बनने के एक महीने के भीतर सड़कों पर आंदोलन करेंगे. लेकिन, वह आजकल कहां हैं, खुद उनकी पार्टी के नेताओं को भी पता नहीं है. हां तेजस्वी हमेशा की तरह सोशल मीडिया के प्लेटफार्म यानी फेसबुक, ट्विटर पर जरूर सक्रिय हैं.

    तेजस्वी के गायब होने पर उनके विरोधी भी चुटकी ले रहे हैं. जेडीयू ने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव आकाश, पाताल जहां भी हैं, अपनी जानकारी साझा करें, क्योंकि पूरा कुनबा परेशान है. जेडीयू नेता नीरज कुमार का कहना है कि तेजस्वी सिर्फ बोलते हैं और गायब हो जाते हैं.



    जेडीयू के इस सवाल पर तेजस्वी की पार्टी आरजेडी ने सफाई दी है. अपने नेता को लेकर सफाई देते हुए मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव दिल्ली में किसान आंदोलन के समर्थन में हैं. लेकिन, जब तिवारी से ये पूछा गया कि तेजस्वी इस आंदोलन के दौरान कहीं नजर क्यों नहीं आ रहे तो आरजेडी नेता ने कहा कि मुद्दों से भटकाने के लिए एक बार फिर से हमारे नेता तेजस्वी यादव को टारगेट किया जा रहा है.

    Tags: Bihar News, Bihar politics, Bihar rjd, Tejashwi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर