Assembly Banner 2021

Bihar News: रिचार्ज कूपन बयान पर मुकेश सहनी का पलटवार, बोले- तेजस्‍वी यादव का 5 साल के लिए टॉकटाइम खत्‍म

वीआईपी नेता मुकेश सहनी पहले महागठबंधन का हिस्‍सा थे.

वीआईपी नेता मुकेश सहनी पहले महागठबंधन का हिस्‍सा थे.

बिहार के पशुपालन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने आरजेडी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के रिचार्ज कूपन वाले बयान पर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि मैं तो डेढ़ साल के लिए रिजार्च हो गया, लेकिन तेजस्‍वी का पांच साल के लिए टॉकटाइम खत्‍म हो गया है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधान परिषद में आज पशुपालन और मत्स्य विभाग के बजट पर चर्चा के दौरान नीतीश कैबिनेट के पशुपालन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने आरजेडी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के रिचार्ज कूपन वाले बयान पर पलटवार करते हुए मामला गरमा दिया. वीआईपी पार्टी के प्रमुख परिषद में मत्स्य विभाग के बजट पर अपना बयान पढ़ रहे थे इसी समय आरजेडी एमएलसी सुबोध राय में टोकते हुए कहा कि आरजेडी के कारण राजनीति में पहचान बनी है और आज पाला बदलकर बातें कर रहे हैं, आप सिर्फ डेढ़ साल के लिए रिचार्ज हुए हैं. आरजेडी नेता के टोकते ही मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव के बयान को याद दिलाते हुए कहा कि मैं तो डेढ़ साल के लिए रिचार्ज भी हो गया हूं, लेकिन उनका (तेजस्वी) टॉकटाइम अगले 5 साल के लिए खत्म हो गया. अब तेजस्‍वी क्या करेंगे वो सोचें.

बिहार के कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी के तेजस्वी यादव पर पलटवार का जवाब देते हुए आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा कि वह (मुकेश सहनी) सिर्फ डेढ़ साल के लिए रिचार्ज ही नहीं हुए बल्कि उनका सिम ही खराब हो गया है. अब मुकेश सहनी सिर्फ बच्चों के खेलने के काम आएंगे. हालांकि इसके बाद मुकेश सहनी के तेवर नरम नहीं हुए बल्कि वह आरजेडी पर हमला बोलते रहे.

पशु का चारा अब सिर्फ पशु खाएंगे आदमी नहीं
मुकेश सहनी ने विधान परिषद में बजट सत्र के दौरान विभाग की योजनाओ की चर्चा करते हुए आरजेडी पर हमलावर रहे. उन्‍होंने पशुपालन विभाग की योजनाओ का जिक्र करते हुए कहा कि अब बिहार में ऐसी व्यवस्था की जा रही है जहां सभी पशुओं को चारा मिल पायेगा. अब पशु का चारा सिर्फ पशु ही खा सकेगा, कोई आदमी चारा नहीं खायेगा. साथ ही तंज कसते हुए कहा कि पहले कई लोगों ने पशुओं का चारा खाया जिसके कारण आज पेट दर्द हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज