सुशील मोदी को PM नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भी विश्वास नहीं - तेजस्वी यादव

News18 Bihar
Updated: September 12, 2019, 12:14 PM IST
सुशील मोदी को PM नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भी विश्वास नहीं - तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी में टैलेंट का अभाव है इसलिए नीतीश के नाम पर वोट मांगते हैं.

तेजस्वी यादव ने लिखा, BJP के पास स्थापना के 37 वर्ष बाद भी बिहार में कोई योग्य चेहरा नहीं है. वे कहते हैं कि हमें नीतीश जी के नाम पर वोट मिलता है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 12, 2019, 12:14 PM IST
  • Share this:
पटना. आगामी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में एनडीए का चेहरा कौन होगा इसको लेकर बीजेपी-जेडीयू (BJP-JDU)के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) के बयान पर जहां बीजेपी में घमासान है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव  (Lalu Yadav)के बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने भी सुशील मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को पीएम मोदी (PM Modi) के चेहरे पर भी विश्वास नहीं है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा सुशील मोदी जी PM नरेंद्र मोदी जी  के चेहरे पर भी विश्वास नहीं रखते. कहते हैं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP के पास स्थापना के 37 वर्ष बाद भी बिहार में कोई योग्य चेहरा नहीं है. हमें नीतीश जी के नाम पर वोट मिलता है. श्री जी, क्या आप स्वीकारते है BJP में टैलेंट का इतना अकाल है?



इसके बाद तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया जिसमें भूपेंद्र यादव, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय और रविशंक प्रसाद को टैग करते हुए लिखा, क्या प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव जी, बिहार से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, रविशंकर प्रसाद जी सशील मोदी की इस बात से सहमत हैं कि BJP के पास बिहार में योग्य और क़ाबिल चेहरे का अभाव है और बिना नीतीश जी के 15 प्रतिशत वोट के आप शून्य और भावहीन हो जाएंगे? हां या ना?
Loading...

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने बुधवार को भी एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि सुशील मोदी के पास डिसीजन मेकिंग पॉवर नहीं है. तेजस्वी ने कहा है कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कैप्टन हैं तो उन्हें अगला चुनाव अपने बूते लड़ने पर सब समझ में आ जाएगा.



बता दें कि बुधवार को डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को बिहार एनडीए का कप्तान कहा था. उन्होंने यह भी एलान किया ता कि उन्हीं के नेतृत्व में आगामी चुनाव भी लड़ा जाएगा. इस बयान के बादर बिहार बीजेपी के भीतर ही घमासान मच गया. पार्टी के उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ( Mithilesh Tiwari) ने साफ कहा कि 2020 का चेहरा कौन होगा यह बीजेपी के आलाकमान तय करेंगे, सुशील मोदी नहीं.

इस मुद्दे पर बिहार बीजेपी के भीतर ही घमासान मच गया. पार्टी के उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ( Mithilesh Tiwari) ने साफ कहा कि 2020 का चेहरा कौन होगा यह बीजेपी के आलाकमान तय करेंगे, सुशील मोदी नहीं.

पटना. आगामी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में एनडीए का चेहरा कौन होगा इसको लेकर बीजेपी-जेडीयू (BJP-JDU)के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) के बयान पर जहां बीजेपी में घमासान है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav)के बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने भी सुशील मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को पीएम मोदी (PM Modi) के चेहरे पर भी विश्वास नहीं है.

गौरतलब है कि अब इस मुद्दे पर जेडीयू (JDU) ने भी मोर्चा खोल लिया है. पार्टी ने बीजेपी (BJP) नेताओं पर गठबंधन कमजोर करने का आरोप लगाया है और उन्हें अनुशासन में रहने की नसीहत दी.

ये भी पढें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...