Home /News /bihar /

Tejaswi Yadav Marriage Today: राजद नेता तेजस्‍वी यादव आज दिल्‍ली में लेंगे सात फेरे, करीबी ही होंगे शामिल

Tejaswi Yadav Marriage Today: राजद नेता तेजस्‍वी यादव आज दिल्‍ली में लेंगे सात फेरे, करीबी ही होंगे शामिल

Tejaswi Yadav Marriage Latest Updates: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव गुरुवार को दिल्‍ली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनके शादी समारोह में पारिवारिक सदस्‍यों के अलावा कुछ बेहद करीबी लोग ही शरीक होंगे. पटना में रिसेप्‍शन का आयोजन किया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    पटना.  राष्‍ष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव गुरुवार को दिल्‍ली में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. तेजस्‍वी यादव के शादी समारोह में पारिवारिक सदस्‍यों के अलावा कुछ बेहद ही करीबी लोगों को आमंत्रित किया गया है. ऐसे में तेजस्‍वी यादव के शादी समारोह में काफी कम लोगों के शामिल होने की संभावना है. बता दें कि तेजस्‍वी यादव की होने वाली दुल्‍हनियां को लेकर अटकलों का बाजार गर्म रहा. कई नामों की चर्चा होती रही.

    बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और युवा नेता तेजस्‍वी यादव की शादी राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के सैनिक फार्म इलाके में होगी. इसको लेकर वहां तैयारियां भी चल रही हैं. जानकारी के अनुसार, तेजस्‍वी यादव की शादी के पूर्व की रस्‍में लगभग पूरी हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि तेजस्‍वी यादव की शादी में परिवार के अलावा कुछ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है. उनके विवाह समारोह को काफी सीमित रख गया है.

    मीसा भारती ने नकारा तो रोहिणी ने किया कंफर्म, राजश्री संग सात फेरे लेंगे तेजस्वी यादव

    पटना में हो सकता है रिसेप्‍शन
    तेजस्‍वी यादव की शादी बिहार के बजाय देश की राजधानी दिल्‍ली में हो रही है. सूत्रों की मानें तो रिसेप्‍शन बिहार की राजधानी पटना में आयोजित की जाएगी. उम्‍मीद है कि रिसेप्‍शन में पार्टी के प्रमुख नेताओं के अलावा अन्‍य लोगों को आमंत्रित किया जाएगा. फिलहाल लालू परिवार तेजस्‍वी यादव के विवाह कार्यक्रम को काफी सीमित रख रहा है.

    तेजस्‍वी की बहन रोहिणी ने की थी शादी की बात कंफर्म
    राजद नेता तेजस्‍वी यादव की शादी को लेकर बुधवार को तमाम तरह की अटकलें चलती रहीं. आखिरकार तेजस्‍वी की बहन रोहिणी आचार्य ने भाई की शादी की बात की पुष्टि की थी. रोहिणी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर तेजस्‍वी की शादी की पुष्टि की थी. रोहिणी ने लिखा, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला.’ तेजस्वी की शादी की बातों की पुष्टि होने के साथ ही तेजस्वी की होने वाली दुल्हन का नाम भी सामने आ गया. लड़की का नाम राजश्री बताया जा रहा है. राजश्री हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहने वाली हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया में एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है.

    (इनपुट: अमितेश)

    Tags: RJD leader Tejaswi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर