लाइव टीवी

PM मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, तेजस्वी यादव ने दिया धन्यवाद और की ये मांग
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 19, 2020, 8:33 PM IST
PM मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, तेजस्वी यादव ने दिया धन्यवाद और की ये मांग
हुनर हाट में लिट्टी-चोखा खाते पीएम मोदी (फोटो- ट्विटर)

हुनर हाट (Hunar Haat) में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बिहार के स्टॉल पर भी गए. जहां पर उन्होंने लिट्टी-चोखा (Litti Chokha) का स्वाद लिया.

  • Share this:
पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित ‘हुनर हाट’ (Hunar Haat) में बुधवार को अचानक पहुंचे, वहां लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ की चाय पी. वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के प्रसिद्ध व्यंजन खाने को लेकर पीएम मोदी को धन्यवाद कहा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, ''बिहार के प्रसिद्ध व्यंजन लिट्टी-चोखा को पसंद करने के लिए आपका धन्यवाद. चूंकि बिहार के मुख्यमंत्री नहीं पूछ सकते, इसलिए मैं बिहार के लंबे समय से लंबित मुद्दों की ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहूंगा- स्पेशल स्टेटस, विशेष पैकेज के लिए फंड, बाढ़ राहत कोष और आयुष्मान भारत के लिए फंड.''



तय नहीं था प्रधानमंत्री का दौरा
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार किसी हुनर हाट में पहुंचे. पीटीआई सूत्र ने बताया कि प्रधानमंत्री का यह दौरा तय नहीं था. वह बुधवार की दोपहर अचानक ही हुनर हाट पहुंचे. इससे वहां सभी लोग हैरान रह गए. उनके पहुंचने की जानकारी पाते ही अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी तत्काल वहां पहुंचे और उनकी अगवानी की.’’



पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी
हुनर हाट के अपने इस दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर कई सारे ट्वीट कर इस हाट की खूबियों को बताया और लोगों को वहां जाने के लिए भी प्रेरित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा- "भारत के रंगों और विविधता का प्रदर्शन. इंडिया गेट के हुनर हाट में आज दोपहर काफी अच्छा समय बीता. यहां हस्तशिल्प, कालीन, वस्त्र और निश्चित रूप से स्वादिष्ट भोजन सहित उत्पादों का सबसे अच्छा प्रदर्शन हो रहा है. वहां जाएं!"

ये भी पढ़ें-

CM पद की दावेदारी से मुकरे शरद यादव, बोले- बिहार में तेजस्वी विपक्ष का चेहरा

पप्पू यादव ने की कन्हैया की तारीफ तो भड़कीं मीसा भारती, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 8:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर