Home /News /bihar /

rjd leader tejaswi yadav return patna from london say cbi raid neither 1st nor last nodmk3

लंदन से पटना लौटे तेजस्‍वी यादव का CBI रेड पर तंज, कहा- यह न पहला और न अंतिम

तेजस्‍वी यादव लंदन से पटना लौटते ही केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

तेजस्‍वी यादव लंदन से पटना लौटते ही केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bihar Political News: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव लंदन से पटना लौट चुके हैं. बिहार आते ही तेजस्‍वी यादव ने तीखे तेवर दिखाते हुए सीबीआई छापों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा कि यह न तो सीबीआई का पहला छापा है और न ही आखिरी. उन्‍होंने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव लंदन यात्रा से वापस पटना लौट चुके हैं. बिहार पहुंचते ही उन्‍होंने राष्‍ट्रीय जनता दल के ठिकानों और राबड़ी देवी के आवास पर मारे गए सीबीआई छापे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा यह छापा न तो पहला है और न ही आखिरी. तेजस्‍वी ने कहा कि केंद्र सरकार उन्‍हें डराने की कोशिश कर रही है. राजद नेता ने कहा कि जांच एजेंसियों का गलत इस्‍तेमाल होता रहा है. यह कोई नई बात नहीं है. इसके अलावा उन्‍होंने नीतीश कुमार के साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंदन में आयोजित एक सेमिनार में भाग लेकर गुरुवार शाम को पत्नी राजश्री संग पटना लौटे. वापस लौटते ही तेजस्वी ने राबड़ी आवास समेत लालू यादव के 16 ठिकानों पर एक साथ की गई छापेमारी पर जमकर बरसे. उन्‍होंने इसको लेकर कई बड़े सवाल खड़े किए. तेजस्‍वी ने कहा कि जब हमलोग विपक्ष में हैं तो हमलोग पर ही छापे भी पड़ेंगे. राजद नेता ने कहा कि देश की एजेंसियों का गलत इस्तेमाल होता रहा है, यह कोई नई बात नहीं है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह न तो पहला छापा है और न ही अंतिम. जबतक संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग होगा तब तक छापे पड़ेंगे. तेजस्वी ने कहा कि जो कायर होते हैं, वही ऐसे काम करते हैं.

पटना में ₹1 करोड़ की हेरोइन बरामद, नारकोटिक्‍स के छापे में नशे के काले कारोबार का खुलासा 

लालू ने रेलवे को फायदे में पहुंचाया- तेजस्‍वी
तेजस्वी ने सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार में बैठे लोगों के भ्रष्‍टाचार पर कभी छापा नहीं पड़ता है. वहीं, व‍िपक्ष में बैठे लोगों पर बार-बार छापा मारकर तंग किया जा रहा है. पहले भी इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की गई, जिसमें कुछ नहीं मिला. इस बार भी नहीं मिला. बता दें कि IRCTC घोटाला मामले में सीबीआई ने लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी की थी. तेजस्‍वी यादव ने कहा कि लालू यादव ने रेलवे का उद्धार किया था. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिया था. इसके साथ कुलियों को नौकरी दी गई. गरीबों के लिए एसी ट्रेन भी चलाई गई. आज की सरकार ने ट्रेन और प्लेटफॉर्म सब बेच दिया और नौकरियां छीन लीं. इसके बावजूद छापा हमलोगों पर ही पड़ रहा है.

नीतीश से नजदीकियों पर बड़ा बयान
तेजस्वी ने कहा कि वैसे तो हम लोग बचपन से ही छापेमारी देख रहे हैं, पर जिसको जैसी समझ है वैसे ही काम कर रहा है. उनको क्या समझ में आया और क्यों छापा मारा यह वही जानते हैं. नीतीश के साथ मिलकर सरकार बनाने की अटकलों पर तेजस्वी ने कहा कि यह सब काल्पनिक बातें हैं. उन्‍होंने बताया कि जातिगत जनगणना को लेकर वह नीतीश से लेकर प्रधानमंत्री तक के पास गए. ऐसे में कोई कहे कि मैं नीतीश या बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना रहे हैं, तो यह गलत होगा.

Tags: CBI Raid, RJD leader Tejaswi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर