तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला, सुशासन की धज्जियां उड़ा रहे हैं मंत्री

सोशल मीडिया पर एके-47 लहराते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थकों का दावा है कि वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा है.

News18 Bihar
Updated: August 30, 2019, 6:09 PM IST
तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला, सुशासन की धज्जियां उड़ा रहे हैं मंत्री
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
News18 Bihar
Updated: August 30, 2019, 6:09 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने विवेका पहलवान के घर में AK-47 वाले वीडियो वायरल होने के बहाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री और सांसद सांसद के सबसे करीबी बाहुबली के घर अवैध एके-47 लहराते युवक कानून-व्यवस्था को छलनी कर रहे हैं. इस बाहुबली को नीतीश जी के मंत्री 'बिहार केसरी' बताकर सुशासन की धज्जियां उड़ा रहे हैं. सीएम इस गिरोह से बहुत डरते हैं क्योंकि ये उनके पेट के दांत जानते हैं.

क्या है मामला
Loading...

सोशल मीडिया पर एके-47 (AK-47) लहराते हुए एक युवक का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के समर्थकों का दावा है कि वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा है. इस वीडियो में युवक यह कहते हुए नजर आ रहा है कि दो एके-47 बाहर में रखा हुआ है.

हाल ही में अनंत सिंह ने एक वीडियो में कहा था कि विवेका पहलवान के परिवार और कुछ नेताओं ने मिलकर साजिश के तहत एके-47 मामले में फंसाया है.

विवेका पहलवान की सफाई, एके-47 ओरिजिनल नहीं बल्कि प्लास्टिक का
सोशल मीडिया पर एके-47 वाला वीडियो वायरल होने के बाद विवेका पहलवान ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि एके-47 ओरिजिनल नहीं बल्कि प्लास्टिक का है.

ये भी पढ़ें-

क्या सच था अनंत सिंह का दावा! अब वायरल हुआ AK-47 लिए पड़ोसी का वीडियो

मांझी ने फिर CM बनने की जताई इच्छा ! BJP बोली- No vacancy...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 6:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...