Home /News /bihar /

हाई वोल्टेज ड्रामा: तेजप्रताप यादव का धरना खत्म, पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन

हाई वोल्टेज ड्रामा: तेजप्रताप यादव का धरना खत्म, पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन

जनता दरबार में एक फरियादी की फरियाद सुनते-सुनते आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव थाने का घेराव करने पहुंच गए.

    आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का थाने में चल रहा धरना खत्म हो गया. दरअसल, वह गुरुवार को अचानक से पटना के फुलवारीशरीफ थाने का घेराव करने पहुंच गए थे. मामला उनके जनता दरबार से जुड़ा था जहां एक महिला थानाध्यक्ष की शिकायत लेकर आई थी.

    महिला की शिकायत को सुनकर तेजप्रताप ने थानाध्यक्ष से बात की और फिर बदतमीजी का आरोप लगाया. तेजप्रताप यादव ने इसके बाद अपने दफ्तर के बाहर लगे मंच से कहा कि थानेदार की औकात क्या है, जो हमसे रंगदारी से बतियाएगा और जनता से भी रंगदारी से बतियाएगा. लालू जी के राज में सब सही रहता था, सब कांपता था लेकिन अब ऐसा नहीं. तेजप्रताप ने कहा कि हम जाकर थाना पर चढेंगे और केस करवाएंगे.

    इस घोषणा के बाद तेजप्रताप लोगों के साथ थाने पहुंचे. तेजप्रताप ने अपने समर्थकों से ऐलान किया कि फुलवारी थाने का घेराव करना है और थानेदार को हटवाना है. तेजप्रताप के थाने पहुंचते ही उनके मामा और पूर्व सांसद साधु यादव भी वहां पहुंच गए.

    तेजप्रताप थानेदार पर बरसते रहे और थानेदार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे तो उनके मामा साधु यादव डैमेज कंट्रोल करने में लगे रहे. मामले को बिगड़ते देख बड़े अधिकारी भी थाने में पहुंच गए. फिर किसी तरीके से फुलवारीशरीफ के डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने तेजप्रताप को समझा बुझाकर थाने से वापस भेजा.

    पुलिस के मुताबिक एफआईआर पहले भी की जा चुकी है और जो तेजप्रताप आरोप लगा रहे हैं कि उनके साथ बदतमीजी हुई है, उसकी भी जरूर जांच होगी. (इनपुट-अमित कुमार सिंह)

    ये भी पढ़ें- 
    मुंगेर से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे बाहुबली अनंत सिंह, बोले- सामने कोई हो, मायने नहीं रखता
    64वीं BPSC की पीटी परीक्षा का आंसर शीट जारी, 1400 पदों के लिए 5 लाख अभ्यर्थी हैं आवेदक

    Tags: Bihar News, RJD, Tejpratap yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर