जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप ने शुरू की 'लालू की रसोई', रोजाना 500 लोगों को खिलाएंगे खाना
Patna News in Hindi

जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप ने शुरू की 'लालू की रसोई', रोजाना 500 लोगों को खिलाएंगे खाना
पटना में लालू की रसोई में खाना बनाते तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने बताया कि लालू की रसोई (Lalu ki rasoi) की मदद से रोजाना पटना (Patna) में 500 लोगों को खाना खिलाया जाएगा. अपने जन्मदिन पर इस किचन की शुरुआत तेजप्रताप यादव ने खुद से खाना बनाकर की.

  • Share this:
पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) हमेशा से अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. तेजप्रताप का ये अनोखा अंदाज उनके 29 वें जन्मदिन पर भी दिखा. गुरुवार को अपना 29 वां जन्मदिन सादगी से मनाने के बाद लालू के बड़े बेटे ने अपने पिता के नाम से पटना में लालू की रसोई की शुरुआत की.

भूखे लोगों को खिलाएंगे खाना

पटना में शुरू हुई इस रसोई का मकसद लॉकडाउन और कोरोना महामारी को लेकर भूखे प्यासे लोगों की मदद करना है. तेजप्रताप यादव ने बताया कि लालू की रसोई की मदद से रोजाना पटना में 500 लोगों को खाना खिलाया जाएगा. अपने जन्मदिन पर इस किचन की शुरुआत तेजप्रताप यादव ने खुद से खाना बनाकर की.



खुद से खाना बनाकर की शुरूआत
इससे पहले तेज प्रताप यादव ने अपना जन्मदिन काफी सादगी से मनाया और पटना स्थित 10 सर्कुलर रोड में जाकर मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लिया. तेजस्वी यादव के साथ उनकी कोई तस्वीर तो नहीं आई है लेकिन मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप पूरी तरह से बर्थडे वाले तामझाम से दूर दिखे. यहां तक कि उन्होंने इस मौके पर एक केक भी नहीं काटा. मां से आशीर्वाद को सबसे बड़ा उपहार बताते हुए तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू की कमी खलने की भी बात कही.

मां का लिया आशीर्वाद

कोरोना बंदी के चलते तेजप्रताप ने आज अपना बर्थ डे का केक तो नहीं काटा, लेकिन अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने 10 सर्कुलर रोड जरूर पहुंचे.    तेजप्रताप ने कहा कि जब मां का आशीर्वाद मिल गया तो समझिए सबकुछ पा लिए, लेकिन इस मौके पर पापा को वे बहुत मिस करते हैं. तेजप्रताप से जब हमने ये जानना चाहा कि मां ने आपको तोहफे में क्या दिया तो तेजप्रताप का जवाब था कि मां ने मुझे अपना आशीर्वाद दे दिया तो फिर इससे बढ़कर तोहफा और भला क्या हो सकता है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- नवादा: मौत के बाद नहीं आये महिला के रिश्तेदार, बजरंग दल ने कराया अंतिम संस्कार

ये भी पढ़ें- Covid-19: पटना के अस्पताल में आठ लोगों ने एक साथ जीती कोरोना से जंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading