लाइव टीवी

तेजप्रताप यादव को आई बाढ़ में डूबे पटना की याद, 10 दिन बाद ट्वीट किया 'जोगीरा'

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: October 6, 2019, 11:25 AM IST
तेजप्रताप यादव को आई बाढ़ में डूबे पटना की याद, 10 दिन बाद ट्वीट किया 'जोगीरा'
तेजप्रताप यादव ने ट्वीट के माध्यम से सरकार पर बाढ़ को लेकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव के बाद अब तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने पटना में जलजमाव को लेकर बिहार सरकार (Bihar Government) पर हमला बोला है.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में आए बाढ़ (Flood in patna) और जलजमाव की स्थिति को लेकर राजनीतिक बयानों का दौर लगातार जारी है. इस कड़ी में नया नाम लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के बड़े बेटे और राजद विधायक तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) का जुड़ गया है. पटना में आसमानी आफत के आए यूं तो करीब दस दिन हो गए,  लेकिन तेजप्रताप यादव को इसकी अब याद आई है.

पहले तेजस्वी फिर तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने जहां शनिवार को पटना पहुंचने पर सरकार पर सवाल खड़े किए थे तो वहीं लालू के लाल ने एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. खास बात यह है कि इस ट्वीट में भी तेजप्रताप का अनोखापन दिखा है. तेजप्रताप ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें कुछ लोग 'जोगीरा' गा कर बिहार के सीएम पर तंज कस रहे हैं.

वीडियो को शेयर कर तेजप्रताप ने लिखा है, 'अपना पटना सुंदर होगा, सुशासन बाबू की वाणी

पटना इतना सुंदर बन गया कि, घर - घर घुस गया पानी.. बोलो जोगीरा सारा.. रा.. रा..'

  बाढ़ के दौरान गायब थे दोनों भाई

मालूम हो कि बाढ़ में डूबे पटना की मदद के लिए जहां सत्ता पक्ष से जुड़े कई नेता और पप्पू यादव लगातार लगे हुए हैं, वहीं बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव समेत पूरा राजद पटना से गायब दिखा था. हालांकि, तेजस्वी यादव ने इस दौरान अपनी सक्रियता ट्विटर पर बनाए रखी थी और सरकार से उन्होंने कई सवाल पूछे थे. तेजस्वी जहां हरियाणा से लौटकर शनिवार की शाम पटना पहुंचे तो भी उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोला और पूरे सिस्टम को ही फेल बता दिया.

ये भी पढ़ें- तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे अपराधी और महज एक मिनट में ही लूट ले गए बैंक

ये भी पढ़ें- पटना में पुलिस ले एनकाउंटर के बाद पकड़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...