सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 10:44 PM IST
सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार
भोजपुर सेक्स रैकेट कांड में पीड़िता ने आरजेडी विधायक का नाम लिया है. ऐसे में उनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ि‍त नाबालिग ने कोर्ट में दिए बयान में RJD MLA का नाम लिया है. पीड़ि‍ता पहले ही बता चुकी है कि उसे पटना में एक विधायक और इंजीनियर के आवास पर भेजा जाता था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 11, 2019, 10:44 PM IST
  • Share this:
भोजपुर. आरा और पटना से जुड़े चर्चित सेक्स रैकेट (Patna-Ara Sex Racket) मामले में आरजेडी के एक विधायक (RJD MLA) पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. बताया जा रहा है कि उन्हें कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग पीड़िता  ने धारा 164 के तहत दोबारा कोर्ट में दर्ज कराए अपने बयान में आरजेडी विधायक (RJD MLA) का नाम लिया है.

गौरतलब है कि इस मामले में जांच अधिकारी इंस्पेक्टर चंद्रशेखर गुप्ता ने आवेदन देकर कोर्ट से सीलबंद लिफाफे में दर्ज बयान की कॉपी ली और उसको एसपी कार्यालय को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने कोर्ट में दिए अपने बयान में आरजेडी के एक विधायक का नाम लिया है.

आरजेडी विधायक को गिरफ्तार कर सकती है पुलिस
जानकारी के अनुसार, आरा पुलिस कोर्ट में गिरफ्तारी वारंट के लिए अर्जी देने जा रही है. हालांकि, एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में सीधे आरोप लगाया है, इसलिए पुलिस बिना वारंट गिरफ्तारी कर सकती है.

पीड़िता बोली- उसे विधायक के पास भेजा जाता था
गौरतलब है कि नाबालिग पीड़ि‍ता बीते 18 जुलाई को पटना में चल रहे सेक्स रैकेट के चंगुल से किसी तरह छूटकर भोजपुर पुलिस के पास पहुंची थी. पीड़ि‍ता ने बताया था कि उसे पटना में एक इंजीनियर और एक विधायक के आवास पर भेजा जाता था.

विधायक ने संलिप्तता से किया था इनकार
Loading...

आवास नंबर के आधार पर आरोप के घेरे में आए राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक ने तब सफाई देते हुए सेक्‍स रैकेट में संलिप्‍तता से इनकार किया था, लेकिन गिरफ्तार सेक्‍स रैकेट संचालिका अनिता देवी ने लड़की को विधायक आवास पर भेजे जाने की बात स्वीकार की थी. इसके बाद करीब एक महीने तक शांत पड़ा रहा यह मामला पीड़िता के कोर्ट में दिए बयान के बाद फिर चर्चा मेें है.

ये भी पढ़ें-


KBC सीजन 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, जहानाबाद के सनोज राज ने रचा इतिहास




11 साल बाद बांग्लादेश से अपने घर वापस लौटेगा सतीश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 9:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...