RJD विधायक ने पूछा- पता नहीं तेजस्वी को गांधी मैदान में JDU कार्यकर्ताओं की भीड़ कैसे नहीं दिखी
Patna News in Hindi

RJD विधायक ने पूछा- पता नहीं तेजस्वी को गांधी मैदान में JDU कार्यकर्ताओं की भीड़ कैसे नहीं दिखी
राजद विधायक फराज फातमी

दरअसल तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने एक मार्च को पटना में हुए जेडीयू (JDU) के कार्यकर्ता सम्मेलन को भीड़ के लिहाज़ से काफी फ्लॉप बताया था और चुटकी लेते हुए कहा था कि नीतीश (Nitish Kumar) जी ने ये सम्मेलन गांधी मैदान में क्यों किया, बापू सभागार में कर लेते

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. पटना (Patna) में हुए जेडीयू (JDU) के कार्यकर्ता सम्मेलन को बीते भले ही तीन दिन हो गए हों लेकिन इस आयोजन में आई भीड़ लेकर बिहार के सियासी हलके में चर्चा का बाज़ार अभी भी गर्म है. विरोधी जहां इस सम्मेलन को बुरी तरह से फ्लॉप बता रहे हैं वहीं सत्ता पक्ष भी संख्या को लेकर कोई बड़ा दावा नहीं कर रहे हैं लेकिन राजद विधायक (RJD MLA) फ़राज़ फ़ातमी ने जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को बहुत ही सफल बताते हुए अपने ही पार्टी के नेता तेजस्वी यादव के दावे को ग़लत बता दिया.

तेजस्वी ने ली थी चुटकी

फ़राज़ फ़ातमी ने कहा कि जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन पुरी तरह से सफल रहा और सम्मेलन में लाखों लोग आए थे. फ़राज़ यहीं नहीं रुके. फ़राज़ ने ये भी कहा कि पता नहीं तेजस्वी जी को कैसे नहीं दिखा की सम्मेलन में भीड़ नहीं आई थी. दरअसल तेजस्वी यादव ने एक मार्च को पटना में हुए जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को भीड़ के लिहाज़ से काफी फ्लॉप बताया था और चुटकी लेते हुए कहा था कि नीतीश जी ने ये सम्मेलन गांधी मैदान में क्यों किया, बापू सभागार में कर लेते लेकिन तेजस्वी के दावे पर उन्हीं के पार्टी के विधायक ने सवाल खड़ा कर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया.



बागी नेता के बेटे हैं राजद विधायक



फ़राज़ फ़ातमी पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव के दौरान राजद में बगावत कर चुके अली अशरफ़ फ़ातमी के बेटे हैं. फ़राज़ फ़ातमी इस वक़्त राजद में हैं लेकिन जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर दही-चूड़ा कार्यक्रम में जाकर सियासत गर्मा दी थी. चर्चा ये भी है कि फ़राज़ नीतीश कुमार के साथ भविष्य में जा सकते हैं. फ़राज़ के इस बयान पर राजद नेता विजय प्रकाश ने चुटकी ली है. बिहार के पूर्व मंत्री ने कहा कि जब पिता नीतीश कुमार का गुणगान कर रहे हैं तो बेटा भी वही करेगा ना. ये तो देश ने देखा है कि नीतीश जी का कार्यकर्ता सम्मेलन कैसे बुरी तरह फ्लॉप हो गया.

ये भी पढ़ें- दुकान से सात लाख के गहने उड़ा ले गई महिला चोर, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

ये भी पढ़ें-बिहार के सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी हुई कैंसिल, मुख्यालय ने जारी किया पत्र
First published: March 4, 2020, 10:36 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading