लाइव टीवी

RJD में फूट! विधायक फराज़ फातमी ने कहा- 2020 में भी नीतीश कुमार सत्ता में लौटेंगे

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 1:56 PM IST
RJD में फूट! विधायक फराज़ फातमी ने कहा- 2020 में भी नीतीश कुमार सत्ता में लौटेंगे
आरजेडी के विधायक फराज फातमी ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है (फोटो: ANI)

आरजेडी विधायक फराज़ फातमी (Faraz Fatmi) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार ने ये स्पष्ट कर दिया है कि वो बिहार में एनआरसी (NRC) लागू नहीं करेंगे तो फिर उनकी रैली का क्या मतलब है. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से बड़ा कोई चेहरा नहीं है. 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद वो राज्य में फिर सरकार बनाएंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
पटना. इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) से पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में फूट पड़ गई है. पार्टी के विधायक फराज़ फातमी (MLA Faraz Fatmi) बुधवार को मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के अवसर जनता दल युनाइटेड (JDU) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से दी गई चूड़ा-दही पार्टी में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के तारीफों के पुल बांधे.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक आरजेडी विधायक फराज़ फातमी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार ने ये स्पष्ट कर दिया है कि वो बिहार में एनआरसी लागू नहीं करेंगे तो फिर उनकी (तेजस्वी यादव) रैली का क्या मतलब है. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं है. 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद वो राज्य में फिर सरकार बनाएंगे.



दरअसल पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ राज्य भर में प्रतिरोध रैली निकालने की घोषणा की है. समझा जा रहा है कि फराज फातमी ने तेजस्वी की इस रैली को निशाना बनाकर ये बयान दिया है.बता दें कि फराज फातमी अली अशरफ फातमी के बेटे हैं. वो वर्ष 2015 में दरभंगा के केवटी से आरजेडी के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने हैं. लालू यादव के करीबी अली अशरफ फातमी लंबे समय तक आरजेडी में रह चुके हैं. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी की ओर से टिकट नहीं दिए जाने पर वो नाराज होकर जेडीयू में शामिल हो गए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर