चुनाव में मिली हार के बाद RJD में बगावत, MLA महेश्वर यादव ने तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने धमकी दी है कि अगर तेजस्वी यादव ने इस्तीफ़ा नहीं दिया तो उनके कहने पर कई और विधायक भी आरजेडी छोड़ सकते हैं.

News18 Bihar
Updated: May 27, 2019, 2:13 PM IST
चुनाव में मिली हार के बाद RJD में बगावत, MLA महेश्वर यादव ने तेजस्वी से मांगा इस्तीफा
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: May 27, 2019, 2:13 PM IST
लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल में भी तेजस्वी यादव के खिलाफ बगावत के सुर उठने लगे हैं. बिहार में पार्टी समेत महागठबंधन को मिली करारी हार के बाद लालू की पार्टी के ही एक विधायक ने न केवल पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है बल्कि डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग भी कर दी है.

राजद विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव से नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफ़े की मांग की है. उन्होंने धमकी दी है कि अगर तेजस्वी इस्तीफ़ा नहीं देते हैं तो राजद के कई विधायक मेरे सम्पर्क में हैं और वो मेरे कहने मात्र पर पार्टी छोड़ सकते हैं. इसके साथ ही महेश्वर ने भविष्य में जेडीयू के साथ भी जाने की बात कही है.



जेडीयू ने क्या कहा?
राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव के बयान पर JDU ने तंज कसा है. JDU नेता दिलीप चौधरी ने कहा कि अभी आगे-आगे देखिये होता है क्या. RJD समेत महागठबंधन में शामिल सभी पार्टियों में भगदड़ मचेगी. विपक्षी खेमे के कई विधायक है हम लोगों के संपर्क में हैं और दो दर्जन से अधिक विधायक बहुत जल्द ही NDA में शामिल होंगे.

बीजेपी ने भी कसा तंज
राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव की इस मांग पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी चुटकी ली और कहा कि आरजेडी के नेता ने ठीक मांग की है. तेजस्वी यादव को इस हार की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए. तेजस्वी यादव ने जिस तरह से चुनाव में गलत भाषा का प्रयोग किया अब उनको ये फैसला लेना चाहिए. विपक्ष में सभी नेताओं ने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी वैसे ही तेजस्वी को भी इस्तीफा देना चाहिए.

मालूम हो कि बिहार में महागठबंधन की 40 सीटों में से 20 सीटों पर राजद के उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था लेकिन किसी भी सीट से पार्टी का खाता नहीं खुल सका था.
Loading...

ये भी पढ़ें : 

LIVE: हम कुछ करने के लिए नहीं, बहुत कुछ करने के लिए आए हैं- PM मोदी

NDA गठबंधन ने सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को चुना संसदीय दल का नेता

Modi 2.0: विकास को लेकर मोदी सरकार उठाएगी ये कदम!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...