• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • '...तो इसी महीने NDA छोड़ महागठबंधन में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा'

'...तो इसी महीने NDA छोड़ महागठबंधन में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा'

उपचुनाव में बेहतर नतीजों के बाद आरजेडी का उत्साह देखने लायक है. शायद यही कारण है कि तेजस्वी खेमा उपेंद्र कुशवाहा सहित जेडीयू को तोड़े जाने का दम भर रहा है.

  • Share this:
    बिहार उपचुनाव में तीन सीटों में से दो सीटों पर आरजेडी की जीत के बाद पार्टी में उत्साह है. मांझी के बाद आरजेडी खेमे की नजर अब कुशवाहा पर है. आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र और तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है. दोनों ने दावा किया कि एनडीए को छोड़कर उपेंद्र कुशवाहा जल्द राजद खेमे में आ जाएंगे.

    आरजेडी अब कुशवाहा पर डोरे डाल रही है. मांझी को अपनी ओर मिलाने के बाद अब तेजस्वी खेमा उपेंद्र कुशवाहा पर नजर गड़ाए हुए है. आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र ने गुरुवार को डंके की चोट पर ऐलान करते हुए कहा कि इस महीने के आखिरी दिनों में कुशवाहा महागठबंधन के साथ होंगे. इस बयान के बाद से सियासी हलकों में हड़कंप मच गया है. वहीं तेज प्रताप ने भी बयान देते हुए कहा कि एनडीए के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है.

    उपचुनाव में बेहतर नतीजों के बाद आरजेडी का उत्साह देखने लायक है. शायद यही कारण है कि तेजस्वी खेमा उपेंद्र कुशवाहा सहित जेडीयू को तोड़े जाने का दम भर रहा है. वहीं एनडीए कुशवाहा पर अपना भरोसा जताने में लगी है. मंत्री नंदकिशोर यादव कहते है कि कुशवाहा एनडीए का हिस्सा है और हमें उपेन्द्र कुशवाहा पर पूरा भरोसा है.

    बता दें, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा एनडीए का हिस्सा हैं.

    ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा के 'पॉलिटिक्ल स्टंट' से एनडीए में खलबली

    नीतीश के मंंत्री ने एनडीए को 'समंदर' तो रालोसपा को बताया 'एक लोटा पानी'

    बीजेपी अध्यक्ष का कबूलनामा, 'क्रिमिनल की मदद के लिए करना पड़ता है पुलिस को फोन'

    NDA से कुशवाहा की विदाई तय, मांझी ने भी बनाया दबाव

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज