होम /न्यूज /बिहार /Bihar: बिहार विधानसभा में हर कोई हो गया हैरान जब हेलीकॉप्टर के साथ पहुंचे RJD MLA मुकेश रौशन

Bihar: बिहार विधानसभा में हर कोई हो गया हैरान जब हेलीकॉप्टर के साथ पहुंचे RJD MLA मुकेश रौशन

Bihar News: बिहार विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन आरजेडी विधायक खिलौने वाले हेलीकॉप्टर के साथ पहुंचे.

Bihar News: बिहार विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन आरजेडी विधायक खिलौने वाले हेलीकॉप्टर के साथ पहुंचे.

Bihar Assembly Budget Session: बिहार विधानसभा के बजट सत्र पहले ही दिन राजद विधायक मुकेश रौशन लोगों के लिए कौतूहल का विष ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार विधानसभा के बजट सत्र (Bihar assembly budget session) की शुरुआत आज यानि 25 फरवरी से हो गयी. आज बजट सत्र पहले ही दिन राजद विधायक मुकेश रौशन लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गए. दरअसल राजद विधायक मुकेश राशन हेलीकॉप्टर के साथ बिहार विधानसभा पहुंच गए. मुकेश रौशन को इस अंदाज में विधानसभा आते देख वहां मौजूद हर कोई हैरान हो गया. हालांकि मुकेश रौशन का यह हेलीकॉप्टर एक तरह का खिलौना था, जिसके माध्यम से वह राज्य सरकार पर निशाना साध रहे थे.

राजद विधायक ने सरकार द्वारा शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के लिए हेलीकॉप्टर और ड्रोन से खोजे जा रहे शराब के अड्डों और धंधेबाजों के खिलाफ एक्शन के फैसले पर अपना विरोध जाहिर करते हुए कहा कि सरकार हेलीकॉप्टर से शराब के अड्डों और शराब की खोज करवा कर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है. इस दौरान मुकेश रोशन ने तत्काल प्रभाव से हेलीकॉप्टर से शराबबंदी की खोज पर रोक लगाने की मांग की.

विधानसभा में अजीबोगरीब नजारा

वहीं मुकेश रौशन इस बात भी अड़ गए कि वह सदन के अंदर भी खिलौनानुमा हेलीकॉप्टर लेकर जाएंगे और मुख्यमंत्री समेत मद्य निषेध मंत्री और दूसरे मंत्रियों को हेलीकॉप्टर दिखा कर अपना विरोध जताएंगे. हालांकि उनके सुरक्षाकर्मियों ने सदन के अंदर हेलीकॉप्टर ले जाने की अनुमति नहीं दी. इस दौरान थोड़ी देर के लिए बिहार विधानसभा में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला.

राजद विधायक ने उठाया सवाल 

राजद विधायक ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हुये कहा कि बिहार विधानसभा के पिछले सत्र में विधानमंडल परिसर में ही शराब की बोतलें मिली थी और उस मामले में आज तक क्या कार्रवाई हुई इस बारे में भी वे सरकार से जानकारी चाहेंगे. राजद विधायक ने कहा कि बिहार में अभी बेरोजगारी कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दे अहम है. लेकिन सरकार हेलीकॉप्टर से शराब खोजवाकर कर लोगों को मुद्दे से भटकाने चाहती है.

Tags: Bihar latest news, Bihar politics, RJD news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें