लाइव टीवी

RJD की महिला विधायक ने की सीएम नीतीश कुमार की तारीफ, बोलीं- JDU से लड़ूंगी चुनाव
Patna News in Hindi

Anand Amrit Raj | News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 4:56 PM IST
RJD की महिला विधायक ने की सीएम नीतीश कुमार की तारीफ, बोलीं- JDU से लड़ूंगी चुनाव
राजद विधायक प्रेमा चौधरी

आरजेडी विधायक प्रेमा चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ़ की, साथ ही ये दावा भी किया कि वो पातेपुर से ही चुनाव लड़ेंगी और जेडीयू के टिकट पर ही लड़ेंगी.

  • Share this:
पटना. राजद की एक महिला विधायक (RJD MLA) अपनी ही पार्टी से नाराज हैं. इस महिला विधायक का दर्द तब छलक उठा जब उनसे उनकी पार्टी की बैठक में नहीं आने की वजह पूछी गई. महिला विधायक ने कहा- "कैसी पार्टी, कौन सी पार्टी ? मेरे क्षेत्र में मेरी पार्टी के सबसे बड़े नेता आते हैं, उद्घाटन होता है, सभा होती है लेकिन मुझे ही मेरी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की तरफ़ से बुलावा नहीं आता है. मेरा क्षेत्र अनाथ हो गया है."

टिकट कटने से नाराज थीं प्रेमा

दरअसल पातेपुर की राजद विधायक प्रेमा चौधरी अपनी पार्टी से बेहद नाराज़ हैं. पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक पटना में तेजस्वी यादव के आवास पर हो रही थी लेकिन प्रेमा चौधरी की मानें तो उन्हें इस बैठक के लिए कोई बुलावा ही नहीं आया था. प्रेमा चौधरी दलित समाज से आती हैं और तीन बार पातेपुर से विधायक रह चुकी हैं. प्रेमा चौधरी ने इस दौरान नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की, साथ ही ये दावा भी किया कि वो पातेपुर से ही चुनाव लड़ेगी और जेडीयू के टिकट पर ही लड़ेंगी.

तेजस्वी पर लगाए आरोप

बताया जा रहा है कि प्रेमा चौधरी, हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थीं लेकिन पार्टी ने उनकी जगह शिवचंद्र राम को टिकट दे दिया था, तभी से प्रेमा चौधरी नाराज़ बताई जाती हैं. प्रेमा चौधरी आरोप लगाती हैं कि राजद का कल्चर ख़त्म हो गया है. पार्टी में पुराने लोगों की कोई पूछ नहीं है. लालू यादव के समय ऐसा नहीं होता था लेकिन तेजस्वी यादव अपनी मर्ज़ी चलाते हैं और कुछ लोगों से ही घिरे रहते हैं.

राजद का पलटवार

प्रेमा चौधरी के राजद पर आरोप लगाने पर राजद विधायक सरोज यादव ने पलटवार करते हुए कहा, "प्रेमा चौधरी के जाने से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है. प्रेमा चौधरी केवल स्वार्थ की राजनीति करती हैं और स्वार्थ की वजह से ही राजद पर आरोप लगा रही हैं." वहीं इस मामले में जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन कहते हैं कि प्रेमा चौधरी का बयान स्वागत योग्य है और इस खेल की शुरुआत राजद ने की तो जवाब तो मिलेगा ही और राजद को जवाब भी राजद के ही विधायक देंगे.जेडीयू विधायक ने की थी लालू से मुलाकात

गौरतलब है कि जेडीयू विधायक जावेद इक़बाल अंसारी ने रांची में जाकर लालू यादव से मुलाक़ात कर उनकी जमकर तारीफ़ की थी और नीतीश कुमार पर हमला बोला था. प्रेमा चौधरी को जेडीयू की तरफ़ से राजद को जावेद इक़बाल का जवाब माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

पटना में जोरदार धमाके से मची अफरातफरी, कई जख्मी, एक गंभीर

खिचड़ी खाने दलित बस्ती पहुंच गए तेजप्रताप यादव, करना पड़ा इंतजार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर