Assembly Banner 2021

बाहुबली से विधायक बने नेताजी की उड़ी नींद, बोले- मैं रंगदारी नहीं मांगता, फिर भी आ रही शिकायत

दानापुर से आरजेडी MLA रीतलाल यादव अपने नाम पर रंगदारी मांगे जाने की शिकायतों से परेशान हैं. (फाइल फोटो)

दानापुर से आरजेडी MLA रीतलाल यादव अपने नाम पर रंगदारी मांगे जाने की शिकायतों से परेशान हैं. (फाइल फोटो)

बाहुबली से विधायक बने राष्ट्रीय जनता दल के नेता रितलाल यादव अपने नाम से रंगदारी मांगे जाने की शिकायतों से परेशान. विधानसभा में मीडिया के साथ साझा की पीड़ा. रंगदारी मांगने वाले वायरल ऑडियो क्लिप से हुए परेशान.

  • Share this:
पटना. किसी भी दल के नेता हों, अपनी छवि को लेकर हमेशा सतर्क व सजग रहते हैं. खासकर आपराधिक पृष्ठभूमि वाले नेताओं को तो राजनीति में आने के बाद और भी फूंक-फूंककर हर कदम रखना पड़ता है. ऐसे में जब किसी नेता को उनकी 'पुरानी छवि' की वजह से याद किया जाने लगे, तो नेताजी का नाराज होना लाजिमी है. बिहार के एक बाहुबली विधायक इन दिनों कुछ ऐसी ही परेशानी से जूझ रहे हैं. नेताजी के नाम पर रंगदारी मांगे जाने की शिकायतें आ रही हैं, इसका ऑडियो क्लिप तक सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जा रहा है. अब नेताजी परेशान हैं कि इस समस्या से कैसे निपटें.

जी हां, हम बात कर रहे हैं राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और बाहुबली से नेता बने रितलाल यादव की. विधायक रितलाल यादव पिछले कुछ दिनों से परेशान हैं, जिसकी वजह है उनके नाम से रंगदारी मांगे जाने की शिकायतें. विधानसभा में बीते दिनों पत्रकारों से बात करते हुए बाहुबली विधायक ने अपनी पीड़ा साझा की. उन्होंने कहा कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर लोगों से रंगदारी मांगी जा रही है. रितलाल यादव ने कहा कि उनके पास आए दिन इसकी शिकायत आ रही है, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो इसे कैसे रोंके.

बिहार विधानसभा पहुंचे रितलाल यादव को इस बात का मलाल है कि लोग उनकी बाहुबली छवि का नाजायज फायदा उठा रहे हैं. इसी वजह से उनके नाम पर रंगदारी मांगे जाने की शिकायतें आ रही हैं. विधायक ने कहा कि उनकी बाहुबली छवि का फायदा उठाते हुए कुछ गलत लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. वे लोग आम लोगों को फोन कर मेरे नाम पर रंगदारी मांग रहे हैं. इसका ऑडियो क्लिप भी मेरे पास आया है, जिसे सुनने पर साफ पता चलता है कि न तो आवाज मेरी है और न ही मैं ऐसा करता हूं. बहरहाल, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बाहुबली विधायक रितलाल यादव इस समस्या से कैसे निपटते हैं. बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच विधायक के नाम से रंगदारी मांगे जाने की शिकायतों से पुलिस भी परेशान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज