RJD MLA से मांगी 10 लाख की रंगदारी, परिवार सहित बम से उड़ाने की दी धमकी

गौरतलब है कि 10 सितंबर को रात करीब 9.30 बजे विधायक के पैतृक गांव बडहरा थाने के केशवपुर में उनके घर पर गोलीबारी हुई थी.

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 11:39 AM IST
RJD MLA से मांगी 10 लाख की रंगदारी, परिवार सहित बम से उड़ाने की दी धमकी
बिहार में बम से उड़ाने की धमकी देकर RJD विधायक सरोज यादव से 10 लाख की रंगदारी मांगी. (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 11:39 AM IST
पटना. बिहार में बिगड़ते कानून व्यवस्था के शिकार सिर्फ आम लोग ही हो रहे हैं ऐसा बिल्कुल नहीं है. अब इसकी जद में नेता और विधायक भी आने लगे हैं. भोजपुर के बड़हरा से आरजेडी के विधायक सरोज यादव (RJD MLA Saroj Yadav) से दस लाख रुपये की रंगदारी (extortion) की मांग की गई है. नहीं देने पर विधायक समेत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई है. फोन पर दी गई इस धमकी के सिलसिले में विधायक ने दानापुर थाना (Danapur Police Station) में मामला दर्ज करवा दिया है और पुलिस से खुद की और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

भाकपा माओवादी के नाम से भेजा मैसेज
बताया जा रहा है कि भाकपा माओवादी नकुल के नाम से विधायक को भेजे गए मेसेज में कहा गया है कि पैसे नहीं दिए या पुलिस को खबर दी तो पूरे परिवार को बम और गोली से उड़ा देंगे. अपराधियों ने विधायक के नंबर पर भेजे गए मैसेज में अकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड भी भेजा है.

RJD MLA FIR
दानापुर थाना में दर्ज करवाई गई एफआईआर.


मैसेज में बैंक खाता नंबर भी भेजा
मैसेज करने वाले ने बैंक खाता संख्या- 08303211149637 आइएफएससी कोड नंबर यूसीबीए 0000830 (IFSC code number UCBA0000830) पर रकम डालने को कहा है.  साथ ही ये भी कहा है कि पैसे नहीं दिए और पुलिस को खबर दी तो पूरे परिवार को बम से उड़ा देंगे. ये मैसेज से भाकपा माओवादी नकुल के नाम पर भेजा गया है.

पहले भी घर पर हो चुकी है गोलीबारी
Loading...

गौरतलब है कि 10 सितंबर को रात करीब 9.30 बजे विधायक के पैतृक गांव बडहरा थाने के केशवपुर में उनके घर पर गोलीबारी हुई थी. उस गोलीबारी का जिक्र भी मेसेज में किया गया है. साथ ही कहा गया कि अभी तो ये केवल धमाका हुआ है.

 इनपुट- अमरजीत शर्मा

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...