Home /News /bihar /

अब लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या के खिलाफ RJD MLA ने दर्ज कराया केस, कहा-राबड़ी पर किया डंडे से हमला

अब लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या के खिलाफ RJD MLA ने दर्ज कराया केस, कहा-राबड़ी पर किया डंडे से हमला

यादव ने पुलिस को बताया कि राबड़ी ने इस दौरान ऐश्वर्या पर कोई हमला नहीं किया.
(फाइल फोटो)

यादव ने पुलिस को बताया कि राबड़ी ने इस दौरान ऐश्वर्या पर कोई हमला नहीं किया. (फाइल फोटो)

राबड़ी देवी और ऐश्वर्या राय के बीच हुई कथित मारपीट के दौरान यादव ही मौके पर मौजूद थे. यादव ने पुलिस (Police) को बताया कि उनके सामने ही ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर डंडे से हमला किया और उनके साथ दुर्व्यव्हार भी किया.

    पटना. बिहार में लालू परिवार (Lalu Family) में चल रहा झगड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) और बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच की खींचतान एक बार फिर पुलिस थाने पहुंच गई है और इस बार राजद के विधायक शक्ति सिंह यादव ने लालू परिवार की बहू एश्वर्या राय के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले एश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी, ननंद मीसा भारती और पति तेजप्रताप पर दहेज उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का मामला दजऱ्र्ज करवाया था.

    डंडे से किया राबड़ी पर हमला
    हिलसा से राजद के विधायक शक्ति सिंह यादव ने पटना के सचिवालय थाने में ऐश्वर्या राय के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. राबड़ी देवी और ऐश्वर्या राय के बीच हुई कथित मारपीट के दौरान यादव ही मौके पर मौजूद थे. यादव ने पुलिस को बताया कि उनके सामने ही ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर डंडे से हमला किया और उनके साथ दुर्व्यव्हार भी किया. उन्होंने दावा किया कि इस दौरान राबड़ी देवी को काफी चोट आई है.

    लगाई गईं ये धाराएं
    शक्ति सिंह यादव ने बताया कि राबड़ी देवी या फिर उनके सुरक्षाकर्मी ने ऐश्वर्या राय के साथ कोई मारपीट नहीं की है. गौरतलब मंगलवार की शाम शक्ति सिंह यादव खुद सचिवालय थाना पहुंचे और केस दर्ज कराया. सचिवालय थाना की पुलिस ने कांड संख्या 327/19 के रूप में ऐश्वर्या राय के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

    राबड़ी पर लगी हैं गैर जमानतीय धाराएं
    राबड़ी देवी के खिलाफ ऐश्वर्या राय ने जो मामला दर्ज करवाया है उसमें गैर जमानती धाराओं को भी जोड़ा गया है. राबड़ी, मीसा भारती और तेजप्रताप पर दहेज उत्पीड़न की धारा 498 ए गैर जमानतीय धारा है. इसमें कम से तीन साल की सजा या जुर्माना या दोनों हो सकता है.

    15 दिसंबर को शुरू हुआ था झगड़ा
    पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त राबड़ी आवास में जो सुरक्षाकर्मी और दूसरे लोग मौजूद थे, उनसे भी पूछताछ की जाएगी. गौरतलब है कि 15 दिसंबर की शाम पटना में राबड़ी आवास से ऐश्वर्या राय ने परिजनों को रोते हुए फोना किया था कि सास राबड़ी ने न केवल पिटाई की है बल्कि फिर से घर से बाहर निकाल दिया है. इसके बाद देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा.

    रिपोर्ट- संजय कुमार

    ये भी पढ़ें -मुजफ्फरपुर की पीड़िता की मौत के बाद पटना में बवाल, रेल और सड़क परिचालन बाधित

    ये भी पढ़ें - पप्पू यादव नजरबंद किए गए तो पत्नी ने पूछा- कितनों को करेंगे हाउस अरेस्ट ?

    Tags: Aishwarya rai, Bihar News, Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS, Rabri Devi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर