बिना पास वाली गाड़ी के साथ विधानमंडल पोर्टिको तक पहुंच गए RJD विधायक, BJP बोली- कानून तोड़ना इनकी फितरत

आरजेडी विधायक नीरज कुमार ने न सिर्फ विधानसभा की सुरक्षा मानकों की अनदेखी की बल्कि बिना पास वाली गाड़ी लेकर पहुंचे. इसके साथ ही जिस गाड़ी से वे पहुंचे थे वह टैक्सी नंबर की गाड़ी थी और वे सीधे पोर्टिको में जाकर उतरे.

News18 Bihar
Updated: July 25, 2019, 12:37 PM IST
बिना पास वाली गाड़ी के साथ विधानमंडल पोर्टिको तक पहुंच गए RJD विधायक, BJP बोली- कानून तोड़ना इनकी फितरत
इस टैक्सी नंबर की कार से विधानमंडल परिसर पहुंच गए आरजेडी विधायक
News18 Bihar
Updated: July 25, 2019, 12:37 PM IST
बिहार विधानमंडल परिसर में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी की स्थिति हो गई जब आरजेडी के विधायक नीरज कुमार बिना पास वाली गाड़ी से पहुंच गए. यही नहीं वे विधानमंडल के पोर्टिको तक अपनी गाड़ी लेकर चले गए. इसको लेकर उनपर सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने को लेकर सवाल उठने लगे हैं. गौरतलब है कि कल ही विधान परिषद के एक महिला कर्मी के चालक को फर्जी पास के साथ सदन में दाखिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

पोर्टिको तक गाड़ी लेकर पहुंच गए 
आरजेडी विधायक नीरज कुमार ने न सिर्फ विधानसभा की सुरक्षा मानकों की अनदेखी की बल्कि बिना पास वाली गाड़ी लेकर पहुंचे. इसके साथ ही जिस गाड़ी से वे पहुंचे थे वह टैक्सी नंबर की गाड़ी थी और वे सीधे पोर्टिको में जाकर उतरे. अब इस मामले में बीजेपी हमलावर हो गई है. वहीं आरजेडी और कांग्रेस सफाई दे रही है.

आरजेडी पर हमलावर हुई बीजेपी

बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने आरजेडी विधायक की इस हरत पर कहा कि इस पार्टी की फितरत ही कायदा कानून तोड़ना है. उन्होंने कहा कि यह सुरक्षा मानकों के उल्लंघन का बड़ा मामला है और जिला प्रशासन और सदन के सुरक्षाकर्मियों को इस पर संज्ञान ना चाहिए.

आरजेडी-कांग्रेस ने दी सफाई
वही, आरजेडी ने प्रवक्ता शक्ति यादव ने इसपर कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो यह गलत है.  सुरक्षा के मानकों का सभी सदस्यों को अनुपालन करना चाहिए. वहीं कांग्रेस विधायक राजेश कुमार ने कहा कि सुरक्षा के मानकों को तोड़ना गलत है और सभी सदस्यों को सदन से जारी नियमावली का अनुपालन करना चाहिए.
Loading...

बहरहाल इस मामले ने तूल पकड़ा तो सियासत भी जारी है, लेकिन यह तय है कि इस तरह की हरकत अमूमन हर दल का कोई न कोई सदस्य करता रहा है.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें-


पटना एयरपोर्ट पर पिस्‍तौल के साथ एक युवक गिरफ्तार




बिहार: वो 7 बड़े सेक्स स्कैंडल जिसमें नेताओं की संलिप्तता के आरोप लगे

First published: July 25, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...