Home /News /bihar /

10 साल बाद जेल से बाहर आए राजद के MLC कुख्यात रीतलाल यादव, दानापुर सीट से लड़ेंगे चुनाव

10 साल बाद जेल से बाहर आए राजद के MLC कुख्यात रीतलाल यादव, दानापुर सीट से लड़ेंगे चुनाव

जेल से छूटने के बाद रीतलाल यादव (बीच में) अपने समर्थकों के साथ

जेल से छूटने के बाद रीतलाल यादव (बीच में) अपने समर्थकों के साथ

10 साल से जेल में बंद राजद के एमएलसी (MLC) रीतलाल यादव को पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) ने मनी लांड्रिंग से जुड़े एक मामले में हाल में ही जमानत दी थी.

पटना. आरजेडी (RJD) के एमएलसी और बिहार (Bihar) के कुख्यात कहे जाने वाले रीतलाल यादव (Ritlal Yadav) जेल बाहर आ गये हैं. लगभग 10 साल बाद रीतलाल यादव शनिवार की देर शाम मनी लान्ड्रिंग केस में जमानत मिलने के बाद बेउर जेल से बाहर निकले. बाहर निकलने के साथ ही एमएलसी ने इस साल के चुनाव में दानापुर सीट से अपनी उम्मीदवारी ठोक दी.

शाम को रीतलाल की रिहाई के वक्त कई गाड़ियों से उनके साथ समर्थक आये थे. अपने समर्थकों के साथ गाड़ी पर सवार होकर रीतलाल सबसे पहले राजवंशी नगर स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे, फिर पूजा-अर्चना करने के बाद खगौल के कोथावां स्थित आवास पर पहुंचे और परिवार से मुलाकात किया. रीतलाल पिछले दस साल से विभिन्न मामलों में बेऊर जेल में सजा काट रहे थे. इससे पहले मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में भी जमानत मिलने के बाद उनके बाहर निकलने का रास्ता साफ हुआ.

रीतलाल के जेल से बाहर निकलने की सूचना मिलने के बाद उनके समर्थक पैतृक गांव  कोथवां पहुंच गए इसके बाद उनसे मिलने का सिलसिला देर रात तक जारी रहा. रीतलाल यादव ने कहा हर हाल में हम विधानसभा का चुनाव दानापुर से ही लड़ेंगे. उहोंने दानापुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सब से पहले जनता के बीच जाकर उनसे आशीर्वाद लेंगे. इलाके में विकास का काम जो भी रुका हुआ था उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराएंगे. रीतलाल ने कहा कि हम जनता के लिए हम हर समय समर्पित हैं.

रीतलात यादव के समर्थकों की मानें तो रीतलाल बतौर राजद प्रत्याशी चुनाव लड़ने के प्रयास में है. समर्थकों का कहना है कि राजद से टिकट नहीं मिलने की स्थिति में वो निर्दलीय भी चुनावी मैदान में जरूर उतरेंगे.

Tags: Bihar Election 2020, Bihar Elections, Bihar News, Bihar rjd, PATNA NEWS, RJD

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर