राज्यसभा का रण: RJD सांसद मनोज झा बोले-हम कांग्रेस के लिए एक सीट नहीं छोड़ेंगे
Patna News in Hindi

राज्यसभा का रण: RJD सांसद मनोज झा बोले-हम कांग्रेस के लिए एक सीट नहीं छोड़ेंगे
आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि बंद ज़ेहन से खुले खत नहीं लिखे जाते (फाइल फोटो)

राजद सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि अभी हमारे पास राज्यसभा की 3 सीटें रह गई हैं इस चुनाव में 2 सीटें आरजेडी (RJD) को आएंगी तो सदन में हमारी संख्या 5 हो जाएगी.

  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले राज्यसभा चुनाव (Rajya sabha Election) के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (RJD) दो सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है. इसके संकेत पार्टी के राज्यसभा सांसद और मुख्य प्रवक्ता मनोज झा (Manoj Jha) ने दिए. इसके साथ ही मनोज झा ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि राजद फिलहाल कांग्रेस (Congress) के लिए कोई भी सीट छोड़ने के मूड में नहीं है.

'बंद जेहन से नहीं लिखे जाते खुले खत'

मनोज झा ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल द्वारा लिखे गए लेटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंद जेहन से खुले खत नहीं लिखे जाते हैं. झा ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पुराने संबंध रहे हैं, ऐसे में उसका भी ख्याल रखा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस वक्त की बात गोहिल जी कर रहे हैं, उस वक्त का संदर्भ दूसरा रहा है. बिहार में उस समय 24-25 सीटों पर आरजेडी को चुनाव लड़ना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब संदर्भ बदल गया है.



'सब कुछ ठीक होने का भरोसा'
मनोज झा ने कहा कि अभी हमारे पास राज्यसभा की 3 सीटें रह गई हैं. इस चुनाव में 2 सीटें आरजेडी को मिलेंगी और सदन में हमारी संख्या 5 हो जाएगी. इससे राज्यसभा में हमारी पार्टी राजद की मान्यता रहेगी, वरना हम भी अन्य की कैटेगरी में आ जाएंगे. मनोज झा ने इसके साथ ही साफ किया कि महागठबंधन को लेकर कालांतर में सभी चीजें ठीक हो जाएंगी. मालूम हो कि राज्यसभा चुनाव से पहले बिहार में कांग्रेस ने एक सीट को लेकर अपनी दावेदारी ठोकी है. कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने पत्र लिखते हुए तेजस्वी यादव से चुनाव के दौरान किए गए वादे को पूरा करने की मांग की है लेकिन राजद फिलहाल एक भी सीट छोड़ने के मौजूद में नहीं है.

इनपुट- अमितेश कुमार

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा, RJD बोली- जो देना था दे दिया

ये भी पढ़ें- गया में नक्सली साजिश नाकाम, होलिका दहन के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट की थी तैयारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading