लोजपा में तख्ता पलट के शिकार चिराग पासवान को RJD से मिला बड़ा ऑफर

चिराग पासवान को राजद की तरफ से बड़ा ऑफर मिला है (चिराग के साथ तेजस्वी यादव की फाइल फोटो)

Bihar Political Drama: राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने चिराग पासवान को राजद की तरफ से ऑफर देते हुए कहा कि वो और तेजस्वी साथ मिलकर काम करें. चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की

  • Share this:
    पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में रातों-रात तख्ता पलट का शिकार हुए जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) को राजद ने ऑफर दिया है. राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने लोजपा की टूट पर बड़ा बयान दिया. मनेर से विधायक और राजद के वरीय नेता भाई वीरेंद्र (RJD MLA Bhai Virendra) ने चिराग पासवान को ऑफर देते हुए कहा कि समय की मांग है कि तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक साथ आ जाएं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि दोनों युवा हैं और दोनों जब एक साथ हो जाएंगे तो बिहार की सियासत पर बड़ा असर पड़ेगा.

    राजद विधायक ने कहा कि लोजपा में कोई टूट नहीं हुई है. लोजपा समर्थक आज भी रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के ही साथ हैं. जो लोग भी LJP छोड़ कर गए हैं वो लालच में गए हैं और उनको जनता सबक सिखाएगी. लगे हाथों भाई वीरेंद्र ने ये भी कह दिया कि चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की. मालूम हो कि 6 सांसदों वाले लोजपा में से 5 ने पाला बदल लिया है और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस को अपना नेता मान लिया है.



    दूसरी तरफ जेडीयू ने लोजपा की टूट पर चुटकी ली है. लोजपा के टूट पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो जैसा करेगा वैसा फल मिलेगा. चिराग ने जैसा बोया वैसा ही काट रहे हैं. आरसीपी ने कहा कि चिराग पासवान ने विधानसभा में एनडीए के खिलाफ काम किया था. इसको लेकर उनके खिलाफ पार्टी में ही विरोध चरम पर था, उसी का नतीजा है कि आज उनकी पार्टी टूट गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.