Home /News /bihar /

rjd president lalu prasad yadav being taken to delhi aiims for better treatment nitish kumar met at paras hospital brvj

Video: लालू यादव से अस्पताल में मिले नीतीश कुमार, बोले- इलाज का सारा खर्च उठाएगी सरकार

लालू यादव का हाल चाल जानने पटना के पारस अस्पताल पहुंचे नीतीश कुमार.

लालू यादव का हाल चाल जानने पटना के पारस अस्पताल पहुंचे नीतीश कुमार.

Lalu Yadav News: राजद सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली ले जाने की खबरों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे. उन्होंने तेजस्वी यादव से दिल्ली ले जाए जाने की बारीकी से जानकारी ली. नीतीश कुमार ने डॉक्टरों से भी उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए शाम 7 बजे पटना से दिल्ली एयर एंबुलेंस से ले जाया जाएगा. राजद सुप्रीमो को दिल्ली ले जाने की खबरों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे. उन्होंने तेजस्वी यादव से दिल्ली ले जाए जाने की बारीकी से जानकारी ली. नीतीश कुमार ने डॉक्टरों से भी उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की. नीतीश कुमार ने कहा कि लालू जी कि स्थिति पहले से बेहतर है. उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा और हर तरह का टेस्ट कराया जाएगा. सब कुछ सरकार करेगी कोई दिक्कत नहीं है. नीतीश कुमार ने जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना व्यक्त की है.

नीतीश कुमार ने कहा कि लालू जी को सिंगापुर ले जाना था. 10-15 दिन बाद लेकिन अब फ्रेक्चर हो चुका है. दिल्ली में डॉक्टरों से बात करेंगे जो सिचुएशन होगी उस हिसाब से तय करेंगे. कल पीएम का फोन आया था. बता दें कि लालू यादव जब से अस्पताल में भर्ती हुए हैं तब से सीएम नीतीश कुमार लगातार रिपोर्ट ले रहे हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, “समाचार मिलने के बाद तुरंत लालू जी की जानकारी ली, आज खुद लालू जी से मिलने पहुंचा हूं. लालू जी की तबीयत पहले से बेहतर हुई है. लालू जी को दिल्ली ले जाकर इलाज कराने का फैसला लिया गया है. बेहतर है दिल्ली जाकर सभी चीज की बेहतर जांच होगी. लालू जी के साथ हमारे पुराने दिनों के संबंध रहे हैं.”

सरकारी खर्च पर इलाज होने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि ये कोई पूछने वाली बात ही नहीं है. इस पर लालू जी का हक बनता है. सारी बातों को लेकर बिहार में नियम बना हुआ है. हम कामना करते हैं कि लालू जी जल्द स्वस्थ हों.

बता दें कि बीते 3 जुलाई को लालू प्रसाद यादव रविवार की शाम राबड़ी आवास में सीढ़ी से उतरने के गिर गए थे. इससे उनके कमर और कंधे में चोट आई थी. लालू यादव के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर बताया गया था. इसके बाद 4 जुलाई की सुबह उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

गौरतलब है कि रविवार को गिरने के बाद लालू यादव की शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने घर में रहने की सलाह दी थी. मगर 3 जुलाई की रात में तबीयत बिगड़ी थी. इसके बाद सुबह उन्हें भर्ती कराना पड़ा सोमवार की सुबह शुगर लेवल बढ़ने के कारण भर्ती कराया गया था.

Tags: Bihar News, Lalu Yadav News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर