Home /News /bihar /

Bihar: 3 साल बाद पटना पहुंचे लालू यादव, एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए समर्थकों की उमड़ी भीड़

Bihar: 3 साल बाद पटना पहुंचे लालू यादव, एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए समर्थकों की उमड़ी भीड़

लगभग तीन साल बाद पटना पहुंचने पर एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान लालू यादव ने हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया

लगभग तीन साल बाद पटना पहुंचने पर एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान लालू यादव ने हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया

Bihar News: लालू यादव के साथ उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्यसभा सांसद बेटी मीसा भारती भी दिल्ली से पटना आई हैं. पटना एयरपोर्ट पर इस दौरान लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी अन्य लोगों के साथ घेरा बनाकर समर्थकों के भीड़ से उनकी सुरक्षा करते दिखे

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने लगभग तीन साल के बाद बिहार की धरती पर कदम रखा है. रविवार को पटना (Patna) पहुंचने पर लालू यादव के स्वागत में उनके सैकड़ों समर्थक और पार्टी के नेता एयरपोर्ट (Patna Airport) पर पहुंचे थे. लालू के साथ उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्यसभा सांसद बेटी मीसा भारती भी दिल्ली से पटना आई हैं. इस दौरान लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अन्य लोगों के साथ घेरा बनाकर पटना एयरपोर्ट पर समर्थकों की भीड़ से उनकी सुरक्षा करते दिखे.

दरअसल आरजेडी नहीं चाहती कि कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे लालू यादव को पटना आने पर किसी प्रकार से कोई नुकसान पहुंचे. पटना पहुंचे लालू आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे जिससे उनमें नए सिरे से जोश का संचार होगा.

RJD नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनमें जोश भरेंगे

बता दें कि विधानसभा के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आरजेडी ने अपने स्टार प्रचारकों की जो सूची जारी की थी उसमें लालू यादव पहले तो दूसरे नंबर पर तेजस्वी यादव का नाम है. ऐसे में लालू यादव अपने संबोधन से कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरने का काम करेंगे और जनता से वोट मांगने भी जाएंगे. लालू यादव के पटना आने की खबर के बाद बिहार में सियासी सरगर्मी भी बढ़ने की बात कही जा रही है.

लालू के पटना पहुंचने पर उनके बड़े बेटे और आरजेडी के विधायक तेजप्रताप यादव के आरोपों पर विराम लगता दिख रहा है. दरअसल तेजप्रताप ने पिछले दिनों इशारों-इशारों में यह कहा था कि कुछ लोगों ने लालू यादव को दिल्‍ली में बंधक बनाकर रखा है. आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देखने वाले लोग लालू यादव को दिल्ली से पटना वापस नहीं आने दे रहे हैं. उन्हें राष्‍ट्रीय राजधानी में ही कैद कर के रखा गया है. हालांकि तेजप्रताप ने अपने आरोपों में तेजस्वी का नाम नहीं लिया था. हालांकि, बाद में लालू यादव ने खुद तेजप्रताप के इन आरोपों को सिरे से नकार दिया था.

Tags: Bihar politics, Lalu Yadav, Patna airport, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर